दिल्ली के युवक की रोहतक में अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या, फिरौती की रकम लेकर दौड़ते रहे गए परिजन...नहीं बची जान

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 06:19 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी की अपहरण के बाद हत्या का मामला आया है। जानकारी के अनुसार युवक हरियाणा में एग्जाम देने आया था। इस दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और 5 लाख रुपये फिरौती की डिमांड की। अपहरणकर्ताओं को जब पैसे नहीं मिले तो युवक की बेरहमी से हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। वहीं मामले में फिरौती के पैसे लेने आए एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपियों को अपहरण के बदले फिरौती देने के लिए परिजन बैग में  पैसे भर इधर-उधर भटकते रहे, लेकिन युवक की जान नहीं बचा पाए। दिल्ली के राजू एक्सटेंशन के रहने वाला दीपक का पुलिस ने आज बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करवाया। मृतक दीपक के हाथ पैर कपड़े से बांध नहर में आरोपियों ने फेंका था। 

PunjabKesari

दिल्ली के राजू एक्सटेंशन का रहने वाला 32 वर्षीय दीपक रोहतक जिले के सापला में आईटीआई में 16 अगस्त को एग्जाम देने के लिए आया था, जिसका कुछ युवकों ने अपहरण कर परिजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। परिजन फिरौती देने के लिए भी तैयार हो गए और परिजन फिरौती की रकम लेकर इधर-उधर भटकते रहे। इसके बावजूद भी घर के दीपक को नहीं बचा पाए।  यही नहीं बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन पर फिरौती की रकम लेने आए 1 अपहरण कर्ता को पुलिस ने दबोच लिया। दीपक का शव  रोहतक जिले के करोर गांव से होकर गुजरने वाली दुल्हेड़ा माइनर में मिला और पुलिस ने शव का आज पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

PunjabKesari

दूसरी ओर मृतक दीपक के साले दीपक ने बताया कि उसका जीजा सांपला में एग्जाम देने के बाद शाम 5 बजे घर के लिए निकला था।  5:15 पर आरोपियों ने दीपक का अपहरण कर लिया और फिरौती की मांग की। पहले आरोपियों ने फिरौती की रकम बहादुरगढ़ लाने के लिए कहा, लेकिन बाद में रोहतक बुलाया उसके बाद उन्हें नांगलोई बुलवाया उसके बाद फिर बहादुरगढ़ आने के लिए कहा तो दो आरोपी फिरौती की रकम लेने आए तो दो में से एक को पकड़ लिया है। अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एक आरोपी को पकड़ा है, बाकियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद  सारे मामले का खुलासा होगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static