चलती ट्रेन में हुई महिला की डिलीवरी, बच्ची ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 10:11 AM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गंगानगर से नांदेड साहिब के लिए जा रही एक्सप्रेस गाड़ी में महिला की डिलीवरी के बाद बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद समाजसेवी संस्था जनसेवा के सदस्य मौके पर पंहुचे तथा महिला को जाखल के प्राथमिक सुविधा केंद्र पंहुचाया गया। जहां महिला को भर्ती करवाया गया। फिलहाल उसकी हालत में सुधार बताया गया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार यूपी के इटावा निवासी गंगाराम पंजाब के भठिंडा में मजदूरी का कार्य करता है तथा उसकी पत्नि गर्भवती थी। घर जाकर डिलीवरी करवाने को लेकर वे गंगानगर से चलकर नादेंड साहिब एक्सप्रेस गाड़ी में सवार हो गए। गाड़ी जैसे ही जाखल जंक्शन पर पंहुची तो महिला की रेलगाडी में डिलीवरी हो गई। जिसके बाद सूचना पाकर रेलवे प्रशासन एंव जनसेवा संस्था सदस्य मौके पर पंहुचे जिन्होंने महिला को अस्पताल में पहुंचाया। आपातकालीन कक्ष में मौजूद चिकित्सक द्वारा बच्ची को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। 
  PunjabKesari
जाखल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर विष्णु ने बताया कि महिला 9 माह की गर्भवती थी उसकी बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची को बचाने की पूरी कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि महिला की हालत ठीक है जो अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन है
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static