रोहतक में मिला पांच माह का भ्रूण, डिलीवरी के बाद महिला ने सड़क पर फेंका...केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 01:30 PM (IST)

रोहतकः गांव बैंसी में बुधवार सुबह घूमने के लिए निकले ग्रामीणों को गांव में सड़क से 100-150 मीटर की दूरी पर ईदगाह के पास एक भ्रूण पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच व पुलिस को दी। भ्रूण के आसपास बिखरे खून व महिला के चिल्लाने की आवाज सुनने से आशंका जताई जा रही है कि किसी ने डिलीवरी के बाद भ्रूण को वहीं फेंक दिया। सड़क किनारे मिला भ्रूण करीब चार से पांच माह का बताया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव बैंसी के सरपंच अमन ने बताया कि उनके गांव में भ्रूण पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि ग्रामीणों को रात के समय किसी महिल्ला के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिल ने डिलीवरी के बाद भ्रूण को यहीं फेंक दिया। आसपास बिखरा खून भी इसी और संकेत कर रहा है। महिला बाहर की हो सकती है, क्योंकि यदि गांव की होती हो इसका पता चल जाता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों के साथ मिलकर भी इसका पता करने के प्रयास किए जाएंगे।

 एसएचओ सरमजीत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने एसएफएल टीम को मोके पर बुलाया है, जिससे साक्ष्य जुटाकर आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। प्रारंभिक जांच में भ्रूण चार से पांच माह का लग रहा है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static