मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन, बोले- 11 जून को करेंगे परिवहन मंत्री के घर का घेराव

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 02:34 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद में आज रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि परिवहन विभाग के द्वारा रोडवेज कर्मचारियों के लिए नई तबादला नीति शुरू की गई है। इस आनलाईन तबादला नीति के चलते कर्मचारी काफी परेशान है। उन्हें सैकड़ों किलोमीटर दूर जाकर अपनी ड्यूटी करनी पड़ रही है। यही कारण है कि आज उन्हें धरना देने पर मजबूर होना पड़ा।


रोडवेज वर्कर यूनियन के प्रदेश महासचिव सरबत सिंह पूनिया ने बताया कि रोडवेज कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा रोडवेज में ऑनलाइन नई तबादला नीति बनाई गई है जिसके चलते कर्मचारी काफी परेशान है और उन्हें सैकड़ों किलोमीटर दूर जाकर ड्यूटी करनी पड़ रही है। इस तबादला नीति को वापस लेकर कर्मचारियों के हित में नई तबादला नीति बनाई जाए।  


रोडवेज कर्मचारी 11 जून को परिवहन मंत्री के घर का करेंगे घेराव 


उन्होंने कहा कि रोडवेज में बसों की संख्या को बढ़ाने, कर्मचारियों को पक्का करने, कई वर्षों से रुका हुआ कर्मचारियों का बोनस देने, संबंधित कई मांगे हैं। मार्च महीने में परिवहन मंत्री से उनकी बातचीत भी हुई और सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया गया लेकिन अब तक वह मांगे पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इसी के चलते अब 11 जून को रोडवेज कर्मचारी फरीदाबाद में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के घर का घेराव करेंगे और उसके बाद 23 जून को एक दिन की सांकेतिक हड़ताल करके सरकार को नींद से जगाने का काम किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static