अवैध कॉलोनियों में विभाग ने चलवाई जे.सी.बी., निर्माणधीन मकान किए धवस्त

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 01:32 PM (IST)

रोहतक : शहर के आऊटर इलाकों में अवैध ढंग से विकसित की जा रही  अवैध कॉलोनियों में जिला नगर योजनाकार विभाग ने शुक्रवार को जे.सी.बी. चलवाई। एक विशेष अभियान अवैध क्लोनाइजर के खिलाफ विभाग ने चलाया है। 

रोहतक शहरी क्षेत्र में रोहतक-खरखौदा रोड पर गांव भालौट के पास में लगभग 3 एकड़ भूमि में काटी जा रही अवैध कॉलोनी में 1 निर्माणाधीन मकान व 2 डी.पी.सी. व कच्चे रोड नैटवर्क को हटाया गया। इसके अलावा 3 व्यक्तिगत निर्माणाधीन मकान भी गिराए जो कि नियंत्रित क्षेत्र रोहतक के अंतगर्त आते है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस  बल तोड़फोड़ अमले के साथ मौजूद था। 

ड्यूटू मैजिस्टेट मौके पर रहे मौजूद
जिला योजनाकार विभाग के अधिकारियों ने कहा कि इस कार्रवाई को सरकार द्वारा जारी नई लॉकडाउन एवं सामाजिक दूरी की हिदायतों को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन के सहयोग से सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। इस  तोड़फोड़ की कार्रवाई में जिला नगर योजनाकार कार्यालय के अधिकारी व नायब तहसीलदार रोहतक ड्यूटी मजिस्ट्रेट मौजूद रहे। वहीं जिला नगर योजनाकार में जन साधारण को अनुरोध किया कि अपनी पूंजी को निवेश करने से पहले इस संबंध में जिला योजनाकार कार्यालय में किसी भी कार्य दिवस में आकर पूछताछ कर सकते है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static