Haryana Top10: डिप्टी सीएम दुष्यंत आज हरियाणा के तीन जिलों में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 08:53 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज रोहतक,पानीपत और सोनीपत में शिरकत करेंगे। इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके कार्यक्रम में भारी संख्या में जेजेपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। ऐसे ही हरियाणा की बड़ी खबरें नीचे दिए गए लिंक से पढ़ें।   

प्रदेश के 17 जिलों  को 229 करोड़ की लागत से 46 स्वास्थ्य योजनाओं की मिलेगी सौगात, कल CM करेंगे उद्घाटन 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल जिले को करीब 100 करोड़ रुपये की सौगात देगें। डीसी राहुल हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम वर्चुअली प्रदेश के 17 जिलों को करीब 229 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुई 46 स्वास्थ्य योजनाओं की सौगात देगें। 

हरियाणा पुलिस ने तोड़ा नूंह में साइबर ठगों का जाल, 100 करोड़ की ठगी का हुआ खुलासा 

हरियाणा पुलिस द्वारा जिला नूंह में साइबर जालसाजों के ठिकानों पर एक साथ की गई रेड के बाद जांच में अब तक देश भर में लगभग 100 करोड़ रुपये की साइबर ठगी का खुलासा हुआ है।  

रोहतक में डिस्पोजल गिलास व प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख 

शहर के कमला नगर में डिस्पोजल गिलास व प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। जिसके बाद फैक्ट्री मालिक ने फायर विभाग को घटना की सूचना दी गई और फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। वहीं फायर विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद 4 घंटे पर आग पर काबू पाया।  

मां-बेटों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

शहर के वार्ड नं. 7 के प्रेम नगर में बुधवार को एक युवक की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को एक महिला के घर में अंजाम दिया गया, जहां पिछले 7-8 सालों से युवक का आना जाना था। बताया जा रहा है कि महिला व उसके बच्चों ने युवक को नुकीला सुआ घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। 

हरियाणा में AAP को झटका, पूर्व विधायक सहित पार्टी के कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का दाम

 प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में उठापटक तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपने पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुट गई हैं। नेता एक पार्टी छोड़कर दूसरी में जाकर अपनी किस्मत आजमाना चाह रहे हैं।  

सीआईए ने बाइक चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार, 9 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद 

शहर में पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के अगुवाई में वाहन चोरी की वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ करते हुए सीआईए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शिवजी उर्फ शिवा, अनिल उर्फ नीरू निवासी पिरथला और बलवंत सिंह उर्फ निक्का निवासी ठरवी के रूप में हुई है।  

मीडिया में  खबर चलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की खुली नींद, गर्भवती महिलाओं को डाइट किया वितरित

शहर में सुरक्षित मातृत्व अभियान के तहत गर्भवती महिलाओं को पीएमएसएमए योजना के तहत दी जाने वाली डाइट पांच माह से पांच माह से नहीं मिल रहा था। जिसके बाद खबर मीडिया में आने पर स्वास्थ्य विभाग जागा है।  

पहलवानों के समर्थन में सड़क पर उतरे BSP कार्यकर्ता, राष्ट्रपति के नाम CTM को सौंपा ज्ञापन 

जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में बुधवार को बीएसपी कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया और सीटीएम के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर बीएसपी कार्यकर्ताओं ने पहलवानों के समर्थन की बात कही। 

सोनीपत में साइबर ठगों ने महिला कर्मी और व्यक्ति को बनाया निशाना, 17 लाख रुपए हड़पे 

शहर के साइबर सिटी में ठगी के 2 मामले सामने आए है। इस बीच राई थाना क्षेत्र में स्थित एक विश्वविद्यालय में प्रशासनिक विभाग में कार्यरत युवती को झांसे में लेकर साइबर ठगों ने 16 लाख रुपए ठग लिए है।  

हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन ने पहलवानों के धरने पर दी प्रतिक्रिया, सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की 

हरियाणा मार्केटिंग के बोर्ड चेयरमैन आदित्य चौटाला ने दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका प्रदर्शन अब राजनीति का रूप ले चुका है। सरकार को इस मामले को संज्ञान में लेकर निष्पक्ष जांच करवाना चाहिए,जिससे मामले का पर्दाफाश हो सके।  

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static