जेजेपी छोड़ने को लेकर किए ट्वीट पर देवेंद्र बबली की सफाई, बोले- अभी में टोहाना की जनता के साथ हूं

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 09:01 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला)हरियाणा के पूर्व पंचायत मंत्री और टोहाना के विधायक देवेंद्र सिंह बबली के द्वारा आज बेड़ियां तोड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया गया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि देवेंद्र सिंह बबली जननायक जनता पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। इसको लेकर देवेंद्र सिंह बबली से जब मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा तो देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि अभी तक हम जहां खड़े है मेरा नाता टोहाना की जनता के साथ था और रहेगा। क्योंकि आज में जहां भी हूं चाहे सोशल वर्कर के रूप में या राजनीति में चुनाव लड़ने के लिए विधायक के रूप में ये सिर्फ लोगों के आशीर्वाद की वजह से हूं। उन्होंने कहा कि जो टोहाना और हरियाणा के हित में होगा, वहीं फैसला लेंगे।

उन्होंने कहा कि गेहूं कटाई का सीजन चल रही है और 10 या 15 दिनों में ये सीजन खत्म हो जाएगा और उनके कार्यकर्ता वर्कर फ्री हो जाएंगे। उसके बाद वो टोहाना के लोगों और अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग करेंगे और जो टोहाना के लोग कहेंगे वही करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सदैव ही टोहाना के लोगों के लिए कार्य करते रहे हैं और करते रहेंगे। बता दें कि देवेंद्र सिंह बबली टोहाना के गणेश मंदिर की स्थापना दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। 

बता दें कि वहीं पूर्व मंत्री एवं टोहाना से JJP विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने प्लैटफॉर्म X पर लिखा है कि बेड़ियों से आज़ाद होने का रास्ता साफ हो गया है।

 

बता दें कि 2019 हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले देवेंद्र बबली ने खफा होकर कांग्रेस का दामन छोड़ दिया और दुष्यंत चौटाला की उस वक्त की नई नवेली पार्टी से टोहाना का टिकट भी हासिल कर लिया और बीजेपी के दिग्गज नेता सुभाष बराला को चुनावों में पटकनी भी दी। लेकिन पिछले कुछ वक्त से देवेंद्र बबली का रुझान भाजपा की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या देवेंद्र बबली बेड़ियों से मुक्ति पाने के बाद कमल थामते हुए नजर आते हैं या नहीं। आपको क्या लगता है कि पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली क्या करेंगे कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static