जजपा को झटका देने की तैयारी में देवेंद्र बबली, X अकाउंट पर पोस्ट के मायने आखिर क्या?

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 02:19 PM (IST)

हरियाणा डेस्कहरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई है। ऐसे में कई नेता अब तक कई पार्टियों को अलविदा कह चुके हैं। टिकट नहीं मिलने के संशय को लेकर दिग्गज नेता भी पार्टियों का दामन छोड़ अन्य दूसरी राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने का मन बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं पूर्व मंत्री एवं टोहाना से JJP विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने प्लैटफॉर्म X पर लिखा है कि बेड़ियों से आज़ाद होने का रास्ता साफ हो गया है।

 

 

अब देवेंद्र बबली की इन पंक्तियों का राजनीतिक विशेषज्ञों से भावार्थ समझने की कोशिश करेंगे तो पाएंगे कि ये बेड़ियां जजपा की हैं। जिसमें वो पिछले 5 वर्षों से बंधे हुए हैं। लेकिन अब विधानसभा चुनावों से ठीक पहले वो इन बेड़ियों को तोड़कर ना सिर्फ जजपा से मुक्ति पाना चाह रहे हैं। बल्कि आने वाले वक्त में उल्टा जजपा के लिए ही चुनौती बनने के लिए भी तैयार है। हालांकि ये सिर्फ कयास हैं। अब अपनी पोस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो टोहाना से विधायक देवेंद्र सिंह बबली ही दे सकते हैं।

बता दें कि 2019 हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले देवेंद्र बबली ने खफा होकर कांग्रेस का दामन छोड़ दिया और दुष्यंत चौटाला की उस वक्त की नई नवेली पार्टी से टोहाना का टिकट भी हासिल कर लिया और बीजेपी के दिग्गज नेता सुभाष बराला को चुनावों में पटकनी भी दी। लेकिन पिछले कुछ वक्त से देवेंद्र बबली का रुझान भाजपा की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या देवेंद्र बबली बेड़ियों से मुक्ति पाने के बाद कमल थामते हुए नजर आते हैं या नहीं। आपको क्या लगता है कि पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली क्या करेंगे कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static