समाज को नई दिशा देने के लिए मैदान में उतरे धर्मेंद्र तंवर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 01:26 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना तावडू क्षेत्र का विकास करना लक्ष्य है। एक शिक्षित व्यक्ति ही क्षेत्र के विकास में अपनी अहम भूमिका निभा सकता है। यह बात भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य धर्मेंद्र तंवर ने कही। वे सोहना तावडू क्षेत्र में लोगों से मिलने पहुंचे थे। जहां भी धर्मेंद्र तंवर पहुंचे वहीं, न केवल युवाओं बल्कि बुजुर्गों ने भी उनके कार्यों की प्रशंसा की। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

लोगों से मुलाकात करते हुए धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं ने समाज के उत्थान के लिए आगे आने का आह्वान किया है। समाज को नई दिशा देने के लिए शिक्षित युवाओं को राजनीति में आना होगा और समाज के उत्थान के लिए जी जान से काम करना होगा। बदलते समय के साथ बदलती तकनीकों का उपयोग करते हुए क्षेत्र का विकास किया जाना जरूरी है। यही कारण है कि आज वह जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को जानने के साथ ही उनके समाधान के लिए बेहतर तरीके अपना रहे हैं। 

 

धर्मेंद्र तंवर ने कहा कि वह जनता की सेवा करने के लिए आगे आए हैं और सोहना तावडू क्षेत्र को पूरी तरह से विकसित करना उनका लक्ष्य है। इसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि वह भारत को विकासशील देशों की श्रेणी से बाहर निकालकर विकसित देश की श्रेणी में शामिल करें। इस सपने को पूरा करने के लिए हम सभी को अपने क्षेत्र को विकसित करने का लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ना होगा। जब क्षेत्र विकसित होगा तो वहां रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। युवा शिक्षित होंगे। लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलने के साथ ही परिवहन सुविधाएं भी बेहतर होगी। 

 

उन्होंने कहा कि जब वह सोहना तावडू क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे तो जनता ने उनके कार्यों को सराहा और उन्हें भरपूर प्यार दिया। बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया और युवाओं ने उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ने का संकल्प लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static