गठबंधन में चुनाव लड़ने को लेकर दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, AAP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 02:34 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जेपीपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 13 मार्च को हिसार में होने वाली रैली से जेजेपी लोकसभा चुनाव कैंपेन की शुरुआत कर देगी। यह रैली जेजेपी की ताकत को भी दर्शाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन में चुनाव लड़ने का फैसला दोनों पार्टियों की लीडरशिप ने करना है यदि दोनों पार्टियों ने  गठबंधन में चुनाव लड़ा तो भी जेजेपी तैयार है, यदि उन्हें अकेले चुनाव लड़ना पड़ा तो उस स्तिथि में पार्टी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने को भी तैयार है।  

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज के दिन देश में एनडीए पूरी तरह से मजबूत है और सीट शेयरिंग अगर सही हो गई तो 400 पार के  नारे को भी हम पूरा कर लेंगे। उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और 13 मार्च को चौधरी अजय सिंह चौटाला के जन्म दिवस पर हिसार में जेजेपी एक बड़ी रैली करने जा रही है ऐसे में सिरों की गिनती से ये  तय हो जाएगा कि किस पार्टी के साथ कितनी संख्या हैं। 


हरियाणा में  विपक्षी गठबंधन में इनेलो के शामिल होने की चर्चाओं के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो सदा से ही कांग्रेस की धुर विरोधी रही है अगर वह चौधरी देवीलाल के सच्चे अनुयाई है तो वे कांग्रेस और हुड्डा के साथ कैसे जा सकते हैं जिन्होंने उनके पिता और दादा को 10-10 साल की कैद सुनवाई।  दिग्विजय ने कहा कि यदि आज की इनेलो नेतृत्व का जमीर ही मर चुका हो तो बात अलग है फिर तो कहीं भी जाओ। हमतो कभी कल्पना भी नही कर सकते कि कांग्रेस के साथ जाएं, लेकिन फिर भी अगर कोई अपनी नीतियों को छोड़कर आगे बढ़े तो यह उनकी सोच है।

वही हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन पर बात करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई आधार नहीं है और आज की मौजूदा स्थिति की अगर बात करें तो विपक्ष का यह गठबंधन सरकार को चुनौती देने में सक्षम नहीं है कल क्या हालात होते हैं उसमें कुछ नहीं कहा जा सकता । वहीं दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज देश में एनडीए पूरी तरह से मजबूत है और अगर गठबंधन में सीट शेयरिंग ठीक तरह से हो गई तो 400 पार  के नारे को भी हम पूरा कर लेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static