Digvijay Chautala Marriage: शादी में दिग्गजों के अलावा पहुंची पूरी हरियाणा सरकार, नहीं आए दादा और चाचा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 08:29 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : जजपा नेता दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा की शादी धूमधाम से संपन्न हो गई। उनकी शादी में पूरी हरियाणा सरकार पहुंची थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित कई मंत्रियों ने दिल्ली में हुए शादी समारोह में शिरकत की। इसके अलावा सरकार के आला अधिकारियों के साथ साथ विधायकों और बड़े नेताओं ने शादी में पहुंचकर बधाई दी। 

PunjabKesari

दादा व चाचा शादी समारोह में नहीं पहुंचे


हालांकि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, इनेलो सुप्रीमो और दिग्विजय के दादा ओमप्रकाश चौटाला और चाचा अभय सिंह चौटाला समारोह में नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि शादी के लिए परिवार की ओर से उन्हें कार्ड भी दिया गया था।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सिरसा में 10 मार्च को शादी के उपलक्ष्य में प्रीति भोज दिया गया था। चौटाला हाउस में रिंग सेरेमनी कार्यक्रम हुआ था। इसमें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सहित बाबा रामेदव के साथ साथ कई अन्य बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला शादी में नहीं पहुंचे। अभय चौटाला परिवर्तन यात्रा में जुटे हैं। इस दौरान वह कह चुके हैं कि शादी समारोह बाद में तय हुआ है, पदयात्रा का कार्यक्रम पहले से तय हो चुका था, इसलिए वह यात्रा को बीच में छोड़कर नहीं जा सकते।

PunjabKesari


PunjabKesari


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static