धनखड़ पर दिग्विजय का तंज, कहा- मोदी की फोटो लगाकर लगा दांव

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 02:02 PM (IST)

झज्जर : गांव सिलाना में हिसार में मनाए जाने वाले इनसो के स्थापना दिवस के लिए पार्टी कार्यकत्र्ताओं से बुधवार को रू-ब-रू होते हुए दिग्विजय चौटाला ने कृषि मंत्री ओ.पी. धनखड़ के उस बयान का जवाब दिया जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौ.चरण सिंह व पूर्व उप-प्रधान मंत्री स्व.चौ.देवीलाल को लेकर टिप्पणी की थी कि किसानों के लिए किसी ने कुछ किया है तो वह हैं ओमप्रकाश धनखड़। 
इस पर दिग्विजय ने कहा कि देश की जनता जानती है कि किसान हित में चौ.देवीलाल ने क्या-क्या किया। धनखड़ का यह बयान स्वयंभू जैसा है। उन्होंने कृषि मंत्री को घुंघरू बांधकर नाचने वाला नेता बताते हुए कहा कि कौन जानता है ओमप्रकाश धनखड़ को।

3000 वोट आती थी, मोदी का फोटो लगाकार दांव लग गया लेकिन जनता इस बार आईना दिखा देगी। अदालती आदेश पर कैबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर व रमेश लोहार के खिलाफ दर्ज हुए मामले पर दिग्विजय ने कहा कि मंत्री जी की बॉडी लैंग्वेज से ही लगता है कि वह क्रिमिनल है। निगम चुनावों में मनीष ग्रोवर ने पब्लिक मीटिंग में लाठी,बंदूक व गोलियों की बात की थी। भाजपा घमंड के घोड़े पर सवार है। घमंड का मैल जब कान में जमता है तो वह मन तक नहीं पहुंच पाता। ऐसा अब प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ हो रहा है।

भाजपा को जनता विस चुनाव में 75 पार नहीं,बल्कि प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाएगी। दिग्विजय ने करण दलाल के महागठबध्ंान के बयान पर कहा कि हर किसी को आजादी है कोई कुछ भी बोल सकता है। हम महागठबंधन के पक्षधर हैं लेकिन उसमें सामाजिक व साफ छवि के नेता शामिल हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static