गोहाना पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने BJP-JJP सरकार पर साधा निशाना, बोले - प्रदेश की जनता को कांग्रेस से है आस

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 07:53 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : कांग्रेस के राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज गोहाना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी-जेजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेजेपी-बीजेपी गठबंधन को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी के मंत्री इस प्रदेश को लूटने का काम कर रहे हैं। यह बात खुद जेजेपी के विधायक दादा गौतम ने कही। यह खोपर प्रदेश को जिमने का काम कर रहे हैं, जिमने का मतलब सब जानते हैं। यह दोनों हाथों से लूटने का काम यह कर रहे हैं। मैं जेजेपी-बीजेपी के गठबंधन को बेइमानी का गहतबंधन कहूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि दुष्यंत ने अपने हल्के उचाना के लोगों से पूछा था कि किससे गठबंधन करें, उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करने की बात कही थी। जब चुनाव के बाद रिजल्ट आया तो हुड्डा साहब ने उनकी सारी शर्त मान लेने के लिए बोल भी दिया था। उचाना से चली गाड़ी हिसार, रोहतक से होती हुई बॉर्डर तक ठीक थी, मगर बॉर्डर क्रॉस होते ही पीरागढ़ी, पंजाबी बाग, टेढ़े-मेढे रास्ते से अमित शाह केंद्रीय मंत्री के पास जा का रुकी। उन्होंने उनको समर्थन कर दिया। जबकि जो इन्होंने लोगों से 5100 रुपए पेंशन देने का वायदा किया था वह भी हुड्डा साहब ने मान लिया था। रिजल्ट आने के बाद एक नवंबर को घोषणा भी करनी थी। मगर अब जेजेपी और बीजेपी के मंत्री चार साल से प्रदेश को लूटने का काम रही है। प्रदेश जहां प्रति व्यक्ति आय रोजगार में नंबर एक पर था आज मंहगाई, बेरोजगारी, प्रति व्यक्ति आय में नीचे लाने का काम किया है। प्रदेश की जनता को भूपेंद्र सिंह हुड्डा से ही आस है। लोग अब बदलाव चाहते हैं।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में हो रही बे मौसमी बारिश पर कहा कि आज हरियाणा में सबसे बड़ा मुद्दा बे मौसमी बारिश से खराब हुई फसलों का है। सरकार किसानों को मुआवजे के साथ-साथ पांच सौ रुपए बोनस भी देना चाहिए। इस सरकार ने कई सालों से गेंहू पर बोनस नहीं दिया है। दूसरा मुद्दा आज यह है कि राहुल गांधी ने ऐसा कुछ नहीं बोला कि उन्हे माफी मांगनी पड़े। बीजेपी सरकार मुद्दों को भटकाने का काम कर रही है। अडानी मामले में जांच की ही मांग की थी राहुल गांधी ने, उसके बाद बीजेपी सत्ता ने पूरा तंत्र राहुल गांधी और कांग्रेस के पीछे लगा दिया। उनकी सदस्यता रद्द की गई, उनका आवास लिया गया। यह लोकतंत्र में ठीक नहीं है। सभी को अपनी बात कहने का हक है, जो लोग इनके खिलाफ बोलते हैं उनके ऊपर मामले दर्ज कर देते हैं।

कर्नाटक चुनाव को लेकर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कर्नाटक में बनेगी। पिछली बार कैसे बीजेपी ने भ्रष्टाचार के जरिए सरकार बनाई थी। इस बात को लोग भूले नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static