रोड़ पर लगी डिस्को लाईटें

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:29 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): लो जी स्ट्रीट लगे अभी कुछ दिन ही हुए है और लाईटों ने ड़िस्कों भी करना शुरू कर दिया है।बात हम बहादुरगढ़ में झज्जर रोड़ पर लगी एलईडी लाइट की कर रहे हैं जिन्हें लगे अभी कुछ ही दिन ही हुए थे और वो अब खराब हो गए है। पीडब्लूडी विभाग की इलैक्ट्रिकल डिवीजन ने 52 लाख 43 हजार रूपए खर्च कर सड़को पर करीब एक महीने पहले ही ये एलईडी लाइटें लग पाई। इसके लिए अक्टूबर 2018 में टेंडर पास किए गये थे।



लाईटें लगने के एक दो दिन लाईटें ठीक से रोशनी भी कर पाई लेकिन उसके बाद तो हर शाम झज्जर रोड़ पर एलईडी लाईटों का मानों डिस्को होता रहता है।इसीलिये षहर के लोग अब इन लाईटों को डिस्को लाईट कहने लगे हैं। नगर परिषद चेयरपर्सन का ऑफिस भी इसी रोड पर है। चेयरपर्सन के प्रतिनिधी संदीप ने बताया कि उन्होंने कई बार अधिकारियों को इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई। उन्होनें कहा कि ठेकेदार ने घटिया किस्म की लाईटें लगाई है जिसके कारण ये हालत हुई है।


वहीं नगर परिषद के अधिकारियों का कहना है कि झज्जर रोड़ पर लगी लाईटें बीएंडआर विभाग ने लगवाई है, लेकिन लोग उनके ऑफिस में आकर शिकायत करते हैं। जिसके बाद कई बार नगर परिषद की तरफ से भी संबंधित विभाग को कहा गया है। झज्जर रोड़ का निर्माण साल 2012-13 में एचएसआरडीसी की तरफ से करवाया गया था। उसी दरमियान रोड़ के बीचों बीच लाईटों के खम्भे भी लगवाए गये थे।


ठेकेदार को उस वक्त लाईटों को दुरूस्त और चालू कर नगर परिषद को हैंडओवर देना था लेकिन आज तक नगर परिषद को इन लाईटों का हैंडओवर ही नही मिला क्योंकि आज तक ये लाईटें ठीक से चल ही नही पाई है।हालांकि कई पोल टूट भी गये। 52 लाख 43 हजार का टैंडर लगाकर पुरानी लाईटों की जगह नई एलईडी लाईटें लगाई गई लेकिन उनकी हालत भी खराब है। विभाग के अधिकारी भी इस बारे में कुछ भी कहने से बचते फिर रहे हैं।साथ ही फोन पर एसडीओ नवीन ने इतना ही बताया कि लाईन में फाल्ट के कारण ऐसा हो रहा है और ठेकेदार को ठीक करने के लिए बोल दिया गया है।

kamal

Related News

कालांवाली में भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने भी दिया इस्तीफा

जेल में बंदी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल लाते समय तोड़ा दम... परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

Haryana Assembly Election: हरियाणा चुनाव के लिए लगाए गए आब्जरवेरो की आज होगी बैठक, तैयार करेंगे अगली रणनीति

Haryana Assembly Election: कांग्रेस आज जारी कर सकती है चौथी लिस्ट, 49 उम्मीदवारों पर लगी फाइनल मोहर

पुंडरी में BJP को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने BJP छोड़ कांग्रेस पार्टी की ज्वाइन

CM सैनी से हाथ न मिलाने वाले  कर्णदेव काम्बोज ने कांग्रेस को लगाया गले, उदयभान ओर  हुड्‌डा की मौजूदगी में पहना   पटका

निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस समर्थकों पर लगाया धमकी देने का आरोप, कहा- पर्चा वापिस लेने का बना रहे दबाव

इंद्री में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़: गोली लगने घायल हुए बदमाश, आरोपियों ने पहले पुलिस पर थी फायरिंग

Haryana में लोगों को लगा 1 करोड़ 20 लाख का चूना, कंपनी में निवेश कर मोटे मुनाफे का दिया झांसा

विधानसभा चुनाव: विकास की गंगा में तीसरी बार कौन- कौन लगाएगा डुबकी? बरसात ने खोली पोल