विधानसभा चुनाव: विकास की गंगा में तीसरी बार कौन- कौन लगाएगा डुबकी? बरसात ने खोली पोल

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 07:55 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा में चल रहे विधानसभा चुनाव में बरसात सियासी उबाल को और बढ़ाने का काम कर रही है। फरीदाबाद में हुई तेज बरसात के बाद पूरे शहर की हालत खराब हो चुकी है। सड़कों पर कई-कई फ़ीट बरसात का पानी जमा हो गया है। बरसात के बाद सड़कों पर जल भराव होने की वजह से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है। पर जो लोग घरों से बाहर है उनकी गड़ियां सड़कों पर फंसी हुई हैं। सीवरों व नालों की सफाई न होना सरकार की कमियों को उजागर कर रहा है। 

PunjabKesari

फरीदाबाद वासियों का कहना है कि 10 साल भाजपा सरकार के कार्यकाल के बावजूद जगह-जगह जल भराव आज लोगों के लिए मुसीबत बन चुका है। शहर के हालात इतने खराब हो चुके हैं कि लोग अब त्राहिमाम करने की स्थिति में आ चुके हैं। वहीं बड़खल विधानसभा से आप पार्टी के उम्मीदवार ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये बारिश बीजेपी सरकार की पोल खोल रही है, उनके किए विकास के दावों को उजागर कर रही है। 

आप पार्टी के उम्मीदवार ने कहा कि विकास का दावा करने वाली बीजेपी की सत्ता 2014 से लगातार चल रही है। 2014 में विपुल गोयल ने ही फरीदाबाद विधानसभा से विधायक बनकर विधानसभा में क्षेत्र का नेतृत्व किया था, तब वह पूरे 5 साल मंत्री रहे और क्षेत्र के विकास का दावा किया। काम भी बहुत किये क्षेत्र की जनता के लिए लेकिन पता नहीं विकास कहां गायब हो गया। फिर 2019 में किन्ही कारणों से पूर्व मंत्री और 2024 के बीजेपी के उम्मीदवार की टिकट काट कर बीजेपी से ही नरेंदर गुप्ता ने विधायक बन कर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। कुल मिलाकर बीजेपी सरकार को 10 साल हो गए और फरीदाबाद विधानसभा के हालात आज भी जस के तस हैं, अब जनता ही फैंसला करेगी कि विकास की इस गंगा में तीसरी बार कौन- कौन स्नान करेगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static