गली में खेल रहे बच्चों को लेकर दो परिवारों में हुआ था विवाद, 1 महिला की मौत, अन्य घायल

10/14/2021 2:41:15 PM

सोनीपत(पवन राठी): जिले के गांव रोहट में गली में खेल रहे बच्चों का विवाद पर जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत जिले के गांव रोहट में  दो पक्षो में गली में बच्चों के खेलने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दो परिवारों  में हुए झगड़े में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान एक महिला रामकोर के सदमें से मौत हो गई और जितेंद्र के शरीर में गंभीर चोटें लगी है। जिसको 10 टांके भी चिकित्सकों द्वारा उपचार करते हुए लगाए गए हैं। पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि गांव में गली में बच्चे खेल रहे थे और उसी दौरान आपस में विवाद हो गया जिसके बाद दूसरे परिवार ने लाठी-डंडों से उनके साथ झगड़ा शुरु कर दिया। झगड़े में उसकी मां की मौत हो चुकी है और वह गंभीर रूप से घायल है।उन्होंने 5 से 6 लोगों की शिकायत पुलिस को दे दी है और वह न्याय की मांग करते हैं क्योंकि उनकी मां की मौत हुई है।
 
वहीं पूरे मामले में जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त होते ही शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सरकारी अस्पताल, में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार गांव रोहट में गली में बच्चों को खेलने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया और दो परिवारों में झगड़ा हो गया।जिस जगह में एक महिला की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है शिकायत मिल चुकी और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static