नगर परिषद के कर्मचारियों से परेशान होकर रेहडी चालक ने पलटाई फलों से भरी रेहडी

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 06:06 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद-हंस मार्केट में आज एक बार फिर नगर परिषद के कर्मचारियों व रेहड़ी वालों मेें विवाद हो गया। विवाद के दौरान रेहड़ी वाले ने अपनी फल सब्जी की रेहड़ी बीच सड़क उलटा दी और रोष जताया। 

रेहड़ी चालकों ने नगर परिषद कर्मचारियों पर मंथली मांगने के आरोप जड़े हैं तो वहीं नगर परिषद कर्मचारियों का कहना है कि नगर परिषद की टीम अतिक्रमण हटवाने गया था और कार्रवाई होने पर रेहड़ी वालों ने निराधार आरोप लगाने शुरू कर दिए। जानकारी के अनुसार आज नप की टीम हंस मार्केट में अतिक्रमण हटवाने पहुंची थी। 

इस दौरान कुछ रेहड़ी चालकों से टकराव होने पर रेहड़ी वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। एक रेहड़ी वाले ने तो कुछ नप कर्मचारियों व अन्य पर आरोप लगाया कि पहले 700 रुपये महीना लिया जाता था और अब 1 हजार रुपये लेने लग गए हैं, जो रेहड़ी वाला नहीं देता, उसे परेशान किया जाता है। इसके बाद रेहड़ी वाले ने अपनी रेहड़ी का सारा सामान सड़क पर उलटा दिया। 

गौरतलब है कि कुछ माह पहले भी ऐसा मामला सामने आया था, जब अंगूर की रेहड़ी लगाने वाले एक शख्स ने नप कर्मचारियों के विरोध में नगर परिषद कार्यालय के गेट के ऊपर जाकर अपनी अंगूरों से भरी रेहड़ी पलटा दी थी। वहीं इस बारे में जब नप के सीएसआई मुकेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि नगर परिषद कर्मचारी वहां पर केवल अतिक्रमण हटवाने गए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static