नशीला पदार्थ पिला पंजाब की महिला से जिला प्रधान ने किया रेप, 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 12:41 PM (IST)

हिसार : पंजाब की एक महिला ने नीमा के जिला प्रधान डॉ. अशोक यादव पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर यादव सहित एक अन्य डॉक्टर पर दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौनाचार और षड्यंत्र रचने का केस दर्ज किया है। पंजाब की महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। वह पंजाब और हरियाणा के शहरों में मार्कीटिंग करती है। फरवरी और मार्च महीने में हिसार आई थी। उस दौरान जवाहर नगर स्थित एक अस्पताल में गई। वहां एक महिला चिकित्सक बैठी थी। उन्होंने डॉ. अशोक यादव का मोबाइल नंबर दिया। फिर उनसे फोन पर बात हुई। डॉ. यादव ने मुझे अपने अस्पताल में बुलाया और कहा कि मैं यहां का प्रधान हूं। मैं तुम्हारी कंपनी के  प्रोडक्ट्स बिकवा दूंगा। 

डॉ. यादव ने 30 अगस्त को मेरे पास फोन करके कहा कि आप 31 अगस्त को आ जाना। आपकी कंपनी के प्रोडक्ट्स के बारे में बातचीत करनी है। मैं अगले दिन 2 बजे पंजाब से यहां पहुंच गई। उसने मुझे अस्पताल में न बुलाकर कैंप चौक के पास बुलाया। उसके बाद वह मुझे कार में फ्लेमिंगो रैस्टोरेंट में ले गया। उसने वहां पर कुछ देर बात की और कहा कि एक सरकारी अधिकारी मेरा दोस्त है। अब तेरी सरकारी नौकरी पक्की है। उसने फोन कर अपने एक साथी डॉक्टर को बुलाया और फिर डॉ. यादव वहां से चला गया। उसके साथी ने करीब अढ़ाई घंटे प्रोडक्ट्स के बारे में बातचीत की। उसने कहा कि यहीं पर आपके के लिए कमरा बुक करवा देते हैं।

पीड़िता ने कहा कि रात को 8 बजे डॉ. यादव मेरे कमरे में आए। उसके बाद वेटर से 2 बीयर की बोतल मंगवाई। मुझे पानी पिलाया, जिसे पीते ही मैं अर्धबेहोशी की हालत में चली गई। फिर डॉ. यादव ने मेरे साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार किया। वह देर रात वहां से चला गया। होश आया तो मैं शहर में ही अपनी सहेली के पास चली गई। मैं एक सितंबर को पंजाब चली गई। उसके बाद से डॉ. यादव मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है। अब इस संबंध में महिला थाना पुलिस में शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static