सर्जिकल स्ट्राइक दिवस के उपलक्ष्य में यमुनानगर में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 01:11 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): यमुनानगर जिला प्रशासन द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक दिवस के उपलक्ष्य में पंचायत भवन में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हरियाणा की महिला एवं बाल विकास, शहरी निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इस समारोह में देश के वीर जवानों की वीरता के बारे में बताया गया। कविता जैन ने कहा कि आज के इस कार्यक्रम का उद्देश्य यही है कि सेना के जज्बे को ना केवल सलाम करना उनके मनोबल को बढ़ाना।
PunjabKesari
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखिए आज सर्जिकल स्ट्राइक ओर दूसरे शब्दों में कहां जाए तो प्रकरण दिवस यह दो दिवस का जो प्रोग्राम है। पूरे देश भर के अंदर जहां तक मुझे संज्ञान में है 53 शहरों में 56 स्थानों के अंदर यह मनाया जा रहा है।  ताकि सेना को देखकर सभी उनसे प्रेरणा ले वह अपने देश की रक्षा के लिए हमारे सैनिकों की तरह बन सके। उन्होंने कहा कि बहुत सारी संख्या पर में स्कूलों से आए युवा पीढ़ी यहां पर मौजूद हैं और एक एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म यहां दिखाई गई, एनसीसी के कर्नल हैं।  
PunjabKesari
हर देशवासियों को यह जरूर पता होना चाहिए कि आज जो अमन चैन की हम नींद सो रहे हैं, वो अपने जवानों की वजह से ही है। कठिन परिस्थितियों से अपना सब कुछ दांव पर लगाकर हमारे सैनिक हमारी रक्षा करते हैं। निश्चित रूप से यह सब कार्यक्रम हमारे सैनिकों को समर्पित है।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static