देश में हलचल मचाने वाले तबलीगी जमात को लेकर मंडल आयुक्त का अजीबो गरीब बयान

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 05:09 PM (IST)

राेहतक(दीपक): पूरे देश को मुश्किलों में डालने वाली तबलीगी जमात में गए लोगों को ढूढने के सवाल पर चार जिलों के अधिकारी का अजीबो गरीब बयान आया है, आयुक्त का कहना है कि तबलीगी जमात में गए लोगों को ढूंढने का ख्याल भी वाजिब नहीं है।

उन्हाेंने तो ये भी दावा कर डाला कि उनकी रिसर्च के अनुसार कोरोना को लेकर ज्यादा लोगों के टेस्ट करने की भी जरूरत नहीं है। क्योकि उनका मेडिकल नेटवर्क इतना सक्रिय है कि ये कॉमिनिटी में नहीं फैल सकता है, दरसल मंडल आयुक्त से पत्रकारों ने सवाल किया था कि तबलीगी जमात में गए लोगों को लेकर क्या गांव में भी प्रसाशन द्वारा सर्च अभियान चलाया गया है।

काेराेना जैसी महामारी को लेकर चार जिलों के सबसे बड़े अधिकारी लगता है गंभीर नहीं। तबलीगी जमात से फैली दहशत को लेकर अधिकारी कितने गंभीर है ये उनके बयानों से ही पता चलता है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तबलीगी जमात में शामिल होने गए लोगों को ढूंढने के सवाल पर मंडल आयुक्त का अजीबो गरीब ब्यान आया है।

मंडल आयुक्त डी सुरेश के अनुसार ऐसे लोगों को ढूंढने का ख्याल ही वाजिब नहीं है। उन्होंने एक ओर दावा किया कि हमारा मेडिकल नेटवर्क इतना दुरुस्त है कि ये कॉमिनिटी में फैल ही नहीं सकता। रोहतक मंडल आयुक्त के दावे यहीं खत्म नहीं हुए कि उन्हाेंने एक ओर दावा कर डाला, आयुक्त के अनुसार उन्होंने सर्च किया है कि पीड़ित लोगों का ज्यादा टेस्ट करवाने की जरूरत ही नहीं, क्योंकि हमारी सूचना और वेरिफिकेशन दुरुस्त है।

यही नहीं आयुक्त ने खुद प्रसाशन की पोल भी खोल दी, उनके अनुसार प्रसाशन का काम केवल योजना और व्यवस्था बनाना है। उन्होंने माना कि जब जरूरत होगी तो प्रसाशन भी आगे आएगा। दरअसल ,प्रसाशन पर आरोप लग रहे थे कि लोगों तक प्रसाशन नहीं बल्कि स्वयंसेवी संस्थाएं खाना पहुंचा रही हैं और वह केवल खोखले दावे कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static