दिव्यांगों के बीच पहुंचे विधायक को लौटना पड़ा बैरंग

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 05:13 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में गत दो अप्रैल से दिव्यागों का धरना आज 67वें दिन में प्रवेश कर गया है। लंबे अरसे से चले आ रहे धरने को समाप्त करवाने के लिए आज भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ धरना स्थल पर पहुचें और दिव्यागों से धरना समाप्त करने की गुजारिश की। लेकिन दिव्यागों ने विधायक की बात को कोरे आश्वासन करार देते हुए बैंरग लौटा दिया। 
PunjabKesari
उन्होनें कि वो पिछले 67 दिन से धरने पर बैठे है लेकिन आज तक उनके धरने पर किसी भी अधिकारी ने सुध नहीं ली। आज उनके धरना स्थल पर विधायक पहुचें है तो वे उनका आभार व्यक्त करते है। हमारी 18 मागो में से एक को भी पूरा नहीं किया गया फिर वो कैसे धरने को समाप्त कर सकते है। 
PunjabKesari
दिव्यागों ने हरियाणा सरकार को जमकर कोसा और कहा जब तक हमारा नया अधिनियम हरियाणा सरकार विधायिका नियम बनाकर पूर्ण रूप से लागू नहीं करती हम धरने पर से उठने वाले नहीं हैं। दिव्यांग विनोद कुमार व सुनील ने कहा कि सरकार ने अधिनियम 1995 को बदलकर दिव्यांग अधिकार नियम बनाया पर उसका भी कोई लाभ उन्हें नहीं मिला है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सरकार उनकी मांगें यदि जल्द हल नहीं करती है तो वे सडक़ों पर आंदोलन करेंगे। यही नहीं इसके बाद यह आंदोलन राष्ट्र स्तर पर होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static