सियासी संकट के बीच जोड़-तोड़ में लगी भाजपा, पानीपत में जेजेपी विधायकों के साथ खट्टर की गुप्त मीटिंग !

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 06:17 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): हरियाणा में सियासी संकट के बीच भाजापा विधायकों के जोड़ तोड़ में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक पानीपत में आज यानी गुरुवार को राज्यमंत्री महिपाल ढांडा के घर पर विधायकों की गुप्त मीटिंग हुई। इस बैठक में जेजेपी के विधायकों के होने की बात भी कही जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में टोहाना विधायक देवेंद्र बबली, नरवाना से रामनिवास सूरजखेड़ा और जोगीराम सिहाग शामिल हुए। इसके अलावा इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद थे। 

PunjabKesari

हालांकि राज्यमंत्री महिपाल ढांडा ने जेजेपी विधायकों के साथ गुप्त मीटिंग से इनकार किया है। ढांडा ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल का रोड शो था। वह रोड शो खत्म कर हमारे घर लंच करने आए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे पास विधायक कम नहीं है, सैनी की सरकार के पास पूर्ण बहुमत है।

राज्य मंत्री बोले जेजेपी और कांग्रेस चाहती है कि हम आज ही मुख्यमंत्री बन जाएं, लेकिन ऐसा नहीं होता ये लोग सपने देख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 10 की 10 सीटें जीत रही है और विधानसभा चुनाव में भी बहुत बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।

जेजेपी द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर राज्य मंत्री बोले यह इनका खेल है। इस खेल में यह लोग सफल नहीं होंगे। वहीं जेजेपी विधायकों के संपर्क में होने के सवाल पर महिपाल ढांडा ने कहा कि हमारा हर किसी के साथ संपर्क होता है। हमारा संपर्क भूपेंद्र हुड्डा और अभय सिंह चौटाला के साथ भी है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static