'इमरजेंसी' में शराब पीते धरे गए सरकारी डॉक्टर बाबू, वीडियो वायरल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 04:57 PM (IST)

मेवात(एके बघेल): अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में तैनात डॉक्टर योगेश पर एमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी के दौरान शराब पीकर मरीजों का इलाज करने के बजाय नशे में चूर होने का आरोप लग रहा है। हद तो तब हो गई जब डॉक्टर की इस हरकत को देखकर मरीज के एक तीमारदार ने डॉक्टर का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर सनसनी फैला दी। वीडियो वायरल होते ही स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूल गए।

PunjabKesari

सिविल सर्जन डॉक्टर राजीव बातिश को जैसे ही वीडियो वायरल होने की खबर पता चली तो उन्होंने केवल डॉक्टर की करतूत की कड़े शब्दों में निंदा की बल्कि तीन सदस्यीय जांच कमेटी का ऐलान कर दिया, जो दो दिनों में अपनी जांच रिपोर्ट उन्हें सौंपेगी। इतना ही नहीं डॉक्टर को सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पीएचसी मरोड़ा में तैनात कर दिया गया है। बातिश ने अपने आला अधिकारियों को भी घटना के बारे में अवगत कराया और वीडियो भी भेजा।

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें डॉक्टर योगेश पूरी तरह नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कुछ लोगों की आवाज सुनाई दे रही है , तो पानी की बोतल एवं शराब से भरा पानी का प्लास्टिक ग्लास भी रखा हुआ दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

जानकारी  के मुताबि, भादस के रहने वाले एक मरीज उसमान को इलाज के लिए अल आफिया मांडीखेड़ा में ले जाया गया। उसी दौरान मरीज के साथ आये फारूक ने डॉक्टर से मदद की गुहार लगाई , लेकिन डॉक्टर को शराब का सेवन करते देख उसके होश उड़ गए। नौबत इतनी बढ़ी कि भादस गांव के लोगों ने तड़के 4 - 5 बजे डॉक्टर योगेश का वीडियो बना लिया।

सुबह होते ही डॉक्टर की हरकत को लोगों के सामने लाने के लिए उसमान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। वीडियो वायरल हुआ तो स्वास्थ्य विभाग में भूचाल आ गया। शुरूआती दौर में सीएमओ ने जांच कमेटी बैठाने और मरोड़ा पीएचसी में डॉक्टर का तबादला करने की बात कही है। वहीं लोगों को स्वास्थ्य मंत्री विज के हंटर चलने का इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static