दुष्यंत चौटाला चाहते हैं कि इनेलो जेजेपी का गठबंधन हो, लेकिन एक शर्त पर

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 11:38 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): इनेलो-जेजेपी के गठबंधन को लेकर इन दिनों हरियाणा में काफी चर्चा हो रही है, वहीं चर्चाओं का बाजार और गर्म हो गया है, जब से पंजाब पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने परिवार को एक होने की सलाह दी। वहीं दुष्यंत चौटाला ने आज जो बयान दिया है, उससे यह प्रतीत हो रहा है कि दुष्यंत कहीं न कहीं इनेलो और जेजेपी का गठबंधन चाहते हैं।

दुष्यंत ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल हमारे आदरणीय हैं और हम उनकी बात का सम्मान करते हैं, लेकिन यदि दोनों पार्टियों को एक होना है तो इसके लिए इनेलो को भी पहल करनी चाहिए। उसके बाद ही हमारी पार्टी के शीर्ष नेता इस पर विचार विमर्श करेंगे। अभय सिंह चौटाला के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा व उनकी सोच है और उन लोगों की मंशा के पर यदि में टिप्पणी करूंगा तो अधिक समय लग जाएगा।

बता दें कि जेजेपी-इनेलो गठबंधन की चर्चाओं पर अभय चौटाला ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वे अजय चौटाला परिवार से सुलह नहीं करेंगे। जजपा के नेताओं ने हमसे अलग होने के बाद तीन पार्टियों से गठबंधन कर तोड़ चुके हैं। ऐसे नेताओं ने दूसरी पार्टियों से धोखा किया, उनपर कौन विश्वास कौन करेगा? उन्होंने कहा कि इनैलो के बिना सरकार नहीं बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static