cold drink में नशीला पदार्थ पिलाकर किया गलत काम, वीडियो बनाकर 2 साल करता रहा दुष्कर्म

2/18/2020 10:02:07 AM

अम्बाला शहर (कोचर) : गांव रत्नहेड़ी निवासी एक दुकानदार ने अपने ही पड़ोस की जानकार महिला के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गलत काम किया। इसके अलावा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर 2 साल से उसे धमकियां देकर दुष्कर्म करता रहा। ऐसे में कुछ दिन पूर्व जब पीड़िता ने दुकानदार को मिलने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो इंटरनैट पर अपलोड करने के अलावा उसके पति के मोबाइल पर भी भेज दी।

पीड़िता ने इस बारे में अपने पति के साथ मिलकर पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर महिला थाने में आरोपी दुकानदार सुशील कुमार धीमान के खिलाफ आई.टी. एक्ट, जान से मारने की धमकी और दुष्कर्म की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकत्र्ता पीड़िता ने बताया कि करीब 2 साल पहले अप्रैल 2018 में वह अपने पति की एल.आई.सी. में चल रही पॉलिसी के बारे में पूछताछ करने के लिए अम्बाला कैंट स्थित एल.आई.सी. कार्यालय में गई थी।

इसी दौरान जब वह कार्यालय से बाहर आई तो उसकी मुलाकात वहां पर गांव में परचून की दुकान करने वाले पड़ोसी सुशील धीमान के साथ हुई। उसने उसे कहा कि वह गांव की तरफ जा रहा है और उसे भी घर छोड़ देगा लेकिन वह उसे गांव में लेकर जाने की बजाय छावनी बस अड्डे के सामने स्थित सॅवाय होटल के बाहर ले गया और उसे बाइक के पास खड़ा करके खुद होटल में चला गया। कुछ देर बाद वह कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आया जिसका ढक्कन पहले ही खुला हुआ था उसमें से उसे पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। वह उसे आराम करने के बहाने होटल में ले गया और वहां कमरे में उसके साथ बेहोशी के हालत में दुष्कर्म किया।

जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो वह बिना कपड़ों के थी और वह उसकी अश्लील वीडियो बना रहा था। उक्त आरोपी दुकानदार ने उसे धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। इसके बाद अश्लील वीडियो की धमकी देकर आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ गलत काम किया। वहीं अब कुछ दिन पूर्व आरोपी ने फिर से पीड़िता को फोन कर मिलने के लिए बुलाया तो उसने मिलने से इंकार कर दिया।

ऐसे में आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो इंटरनैट पर अपलोड कर उसके पति के मोबाइल पर भेज दी। पीड़िता व उसके परिजनों को जब इस बात का पता लगा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत दी, जिसके आधार पर महिला थाने में आरोपी दुकानदार के खिलाफ दुष्कर्म, आई.टी. एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। 


Isha

Related News