हथीन विधानसभा में बीजेपी को झटका, डॉ राजेंद्र रावत ने समर्थकों के साथ थामा AAP का दामन

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 05:29 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल जिले की हथीन विधानसभा में बीजेपी को करारा झटका लगा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कर्नल डॉ राजेंद्र रावत ने अपने गांव अहरवां में आयोजन सभा में सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। आप के जिलाध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर रावत, प्रदेश संगठन मंत्री राजेन्द्र शर्मा ने पटका और टोपी पहनाकर डॉ राजेंद्र रावत का पार्टी में स्वागत किया।

हथीन के अहरवां गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जनहितैषी नीतियों और दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकारों द्वारा किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर लोग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन दिनों दिन मजबूत होता जा रहा है। हरियाणा की जनता भी दिल्ली और पंजाब की तरह अच्छे सरकारी स्कूल और अस्पताल हरियाणा में भी बने इसके लिए आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही है। उन्होंने कहा कि डॉ राजेन्द्र रावत को पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा।

भाजपा पर रावत ने साधा निशाना

जिला अध्यक्ष एडवोकेट चन्द्रशेखर रावत ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आज हरियाणा की जनता त्रस्त है भाजपा सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है बार-बार पेपर लीक हो रहे हैं और जो भर्ती हो जाती है वो कोर्ट में उलझ जाती है।

डॉ राजेन्द्र रावत ने कहा कि वो जनता की भलाई के लिए राजनीति में है, वो चाहते हैं कि हमारा हथीन विधानसभा क्षेत्र शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार के क्षेत्र में बहुत पिछड़ा हुआ है सड़कों की हालत बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि मुझे दुख होता है कि मैं भाजपा के साथ रहकर हथीन के लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं दिला पाया। उन्होंने कहा कि हथीन विधानसभा क्षेत्र में सेम की एक बड़ी समस्या है। जिसके समाधान के लिए वो लगातार प्रयास करते रहे, लेकिन भाजपा में कोई सुनने वाला नहीं है, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब की सरकारें जिस प्रकार से शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार, बिजली, पानी, सड़कें बनाने को लेकर कार्य कर रही है उससे वो प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। ताकी 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बने और हथीन विधानसभा क्षेत्र में अच्छे सरकारी स्कूल, अस्पताल, सड़कें बने, किसानों की सेम की समस्या को दूर हो।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static