पंडित बीडी शर्मा हेल्थ मेडिकल कॉलेज के वीसी के चालक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 09:08 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज) : पंडित बीडी शर्मा हेल्थ मेडिकल कालेज के आवासीय कॉलोनी में  एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम दलबीर फोगाट बताया जा रहा है। दलबीर बीडी शर्मा हेल्थ मेडिकल कॉलेज के वाइस चांसलर का कार चालक था। मृतक कई वर्षों से वीसी की कार चला रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को अभी तक जांच में सुसाइड का कारण आपसी घरेलू कलह पाया है, मगर पुलिस हर पहलू से मामले की जांच का रही है।

परिजनों ने बताया की उन्होंने जब देखा तो वह व अपने कमरे पंखे से लगाकर आत्महत्या कर चुके थे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक दलबीर शादीशुदा था। यहां पर वह अपनी पत्नी के साथ रहा था और पत्नी के साथ उसका झगड़ा हुआ था। पत्नी दलबीर को अपने पास आने से रोकती थी।

अभी हाल ही में इसकी पत्नी की छोटी बहन के मौत हो गई थी और उसकी पत्नी उसके बच्चों को अपने साथ रखने के लिए कह रही थी। जिसके लिए दलबीर तैयार नहीं था। वहीं पुलिस के अनुसार उन्हें इस सुसाइड की सूचना आज साढ़े बारह बजे मिली। जबकि दलबीर ने लगभग 9 बजे आत्महत्या की थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में आत्महत्या का कारण आपसी कलह सामने आया है। वहीं पुलिस परिजनों से गहन पूछताछ करेगी। इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static