नशे की लत ने बनाया शातिर चोर, आरोपी से 25 बाइक बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 12:37 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : नशे की लत के कारण युवा चोरी की तरफ  बढ़ा और एक शातिर चोर बन गया। पुलिस ने आरोपी को चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से चोरी की हुई 25 बाईक बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में गांव डाबड़ा वासी नसीब को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है। आरोपी द्वारा अन्य वारदात में शामिल होने की पूरी संभावना है। आरोपी से चोरी का बाइक खरीदने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

डाबड़ा पुल के पास आरोपी को किया गिरफ्तार
मामले में अर्बन इस्टेट चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. जगदीश ने बताया कि उनकी टीम डाबड़ा चौक के पास चैकिंग कर रही थी, तभी आरोपी ने नसीब एक बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर आरोपी ने भागने की प्रयास किया तो टीम ने उसको दबोच लिया। जब आरोपी के पास मिले बाइक का रिकॉर्ड चैक किया तो पाया कि उसने यह बाइक गौरव होटल के सामने से चोरी किया था जो भिवानी के गांव धारण वासी मनोज का है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी से इस बारे में सख्ती से पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की कई अन्य वारदात को भी कबूल लिया। पुलिस टीम ने आरोपी के घर पर छापेमारी की तो वहां से 9 बाइक बरामद हुई जो उसने अलग-अलग जगह से चोरी की थी। इसके अलावा उसने 16 अन्य बाइक को आगे बेचने की बात भी कुबूल की। 


नशा खरीदने के लिए 2 से 4 हजार में बेच देता था बाइक 
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के पिता की मौत हो चुकी है और उसके घऱ में बहन व मां है। आरोपी को स्मैक की लत है औऱ वह नशा खरीदने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है । पुलिस के अनुसार आरोपी एक बाइक को 2 से 4 हजार में ही आगे बेच देता था। जिन लोगों को इसने बाइक बेची थी उनसे भी 16 बाइक बरामद किए जा चुके है और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है। इससे पहले भी आरोपी 2017 में बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और जेल से बाहर आने के बाद फिर से उसने चोरी करनी शुरु कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static