दिल्ली से लिंक रोड के रास्ते 150 ग्राम हेरोइन लेकर आदमपुर पहुंचे नशा तस्कर, गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 02:05 PM (IST)

हिसार : कोरोना की चेन तोड़ने के लिए घोषित लॉक डाउन में जिलों और राज्यों की सीमाएं सील होने के दावों को खोखला साबित करते हुए नशा तस्कर दिल्ली जाकर नाइजीरियंस से हेरोइन खरीदकर आदमपुर तक पहुंच गए। यह तो स्पेशल टास्क फोर्स हिसार को तस्करों की भनक लग गई और सारंगपुर-भाणा रोड पर नाकाबंदी करके धर दबोचा। 

आरोपियों में भाणा गांव वासी अजय उर्फ कालू और मुकेश शामिल हैं, जिनसे तलाशी के दौरान 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। इनकी बाइक को जब्त कर लिया है। दोनों के खिलाफ धारा 188 और एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसटीएफ में एएसआई नरेश कुमार, मुख्य सिपाही विजय कुमार, सिपाही दिनेश कुमार, सिपाही सत्यनारायण कुमार, सिपाही विवेक कुमार, सिपाही अजीत कुमार ने साइबर एक्सपर्ट संदीप कुमार की मदद से उक्त सफलता हासिल की है।

एसटीएफ की पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर दिल्ली के उत्तम नगर के आसपास किसी नाइजीरियंस से 2 हजार रुपये प्रति ग्राम कीमत में 150 ग्राम हेरोइन खरीदकर लाए थे। आरोपियों ने बताया कि रात को नाकाबंदी पर पुलिस का फोकस कम होता है। ऐसे में किन्हीं नाकों पर पुलिस नहीं दिखी तो उन्हें पार कर लिया। कहीं लगा कि पुलिस मुस्तैद है तो लिंक रोड या चोर रास्तों से चोरी-छुपे होकर गुजर रहे थे। बाइक सवारों को टोकते भी कम हैं। इसलिए नशा खरीदकर लाने में सफल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static