नशा तस्कर की पत्नी चला रही थी ब्लैकमेलिंग का धंधा, पुलिस ने साथियों सहित किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 09:31 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद सिटी थाना पुलिस ने हनीट्रैप के एक मामले को ट्रेस करते हुए एक व्यक्ति से 1 लाख रुपये की ब्लैकमेलिंग के केस में 3 महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हनीट्रैप का जाल बिछाने वाली मुख्य आरोपी महिला नशा तस्कर की पत्नी मालूम हुई है और पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। पुलिस ने चारों की गिरफ्तारी करते हुए मौके से 20 हजार रुपये की बरामदगी भी की है। 

जानकारी देते हुए सिटी थाना के एसएचओ यादविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दौलतपुर निवासी एक युवक ने शिकायत देते हुए बताया कि गुरुनानक पुरा मोहल्ले की एक महिला ने उसके दोस्त को अपने घर पर कैद कर रखा है। आरोप है कि महिला ने घर पर कैद किए गए युवक के साथ अपने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए थे और मुलाकात करके शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस के अनुसार शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी महिला अपनी 2 अन्य महिला साथियों और एक व्यक्ति की मदद से युवक से 1 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। रुपए न देने की एवज में आरोपी लोग युवक को रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे।

एसएचओ ने बताया कि आरोपियों ने 30 हजार रुपये पहले ले लिए थे और आज 20 हजार रुपये की नकदी पपीहा पार्क के पास लेने पहुंचे थे जहां चारों आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया और मौके से 20 हजार रुपये की नकदी बरामद की। उन्होंने बताया कि गिरोह की मुखिया महिला का पति एनडीपीएस के केस में आरोपी है और महिला ने अपने दो महिला साथी और एक पुरुष की मदद से हनीट्रैप का जाल बिछाया और ब्लैकमेलिंग की इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा और आगामी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static