जाटों के ऐलान के चलते सोनीपत में तनाव, धारा 144 लागू

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 10:25 PM (IST)

गोहाना(सुनील/पवन): सोनीपत के गोहाना में जाटों के ऐलान के चलते तनावपूर्ण स्थिति का माहौल बना हुआ है, जिसके चलते धारा 144 लागू की गई है। दरअसल, गोहाना में कल जींद रोड पर एक निजी स्पोट्र्स एकेडमी का शुभारंभ करने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु पहुंचेगे, लेकिन जाट आरक्षण संघर्ष समिति के नेताओं ने ऐलान कर रखा है कि किसी भी हाल में कैप्टन अभिमन्यु को गोहाना की सीमा ने नहीं आने दिया जाएगा। जाट नेताओं के इसी ऐलान के बाद गोहाना में स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई। जिसके चलते प्रशासन ने एक दिन पहले ही धारा 144 लागू कर सुरक्षा बढ़ा दी है।

PunjabKesari

वहीं गोहाना में भारी पुलिस बल गोहाना तैनात कर दिया गया है। ताकि किसी भी तरह के तनाव, मानव जीवन को खतरा, संपत्ति को नुकसान, सार्वजनिक स्थानों पर सौहार्द माहौल बिगड़ न सके। सोनीपत के उपायुक्त ने उपमंडल गोहाना में धारा 144 लागू करने के आदेश दिए हैं।

आदेशों के तहत किसी भी स्थान पर पांच या पांच से अधिक व्यक्तियों के इक_ा होने, किसी भी तरह का आग्नेय अस्त्र, लाठी, जेली, गंडासी, चाकू या अन्य तरह का हथियार लेकर चलने पर भी पूर्ण रूप से पाबंदी रहेगी। इसके साथ ही गोहाना उपमंडल क्षेत्र में ऐहतियात के तौर पर रविवार सुबह 7:00 बजे से सांय 7:00 बजे तक शराब के ठेके भी बंद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static