दुष्यंत चौटाला ने हुड्डा और जयहिंद पर एक साथ साधा निशाना, चाचा को बताया 'नॉन सीरियस'

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 03:07 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा है कि कि जो लोग अपने शासनकाल में सूटकेस लेकर किसानों की जमीन की दलाली करते रहे, वे जजपा और भाजपा सरकार पर आरोप नहीं लगा सकते। दुष्यंत ने कहा कि उनकी सरकार ने लोक सेवा आयोग घोटाले में संलिप्त एचसीएस अधिकारी को बचाया नहीं, बल्कि सलाखों के पीछे भेजा है।

दुष्यंत ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सलाह दे डाली कि वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह तैयारी कर लें। उन्होंने आप पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद से आग्रह किया कि वह घोटाले में संलिप्त मंत्रियों के नाम बताएं, सरकार अवश्य कार्रवाई करेगी। वहीं उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज हुए मामले को लेकर उनकी मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं से बात हो चुकी है, जिस पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जा रहा है। 

दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा और इनेलो नेता अभय चौटाला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह नॉन सीरियस पॉलीटिशियन पर बात करना पसंद नहीं करते। उपमुख्यमंत्री आज रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय में 9 तारीख को झज्जर में होने जा रहे जे जे पी के तीसरे स्थापना दिवस की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से मंत्रणा करने पहुंचे थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static