दुष्यंत चौटाला का दावा अगले 100 दिनों में 75 सीटें 25 सीटों में होगी तब्दील

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 04:25 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा पहुंचे जजपा नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओ की मीटिंग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जजपा और आप पार्टी पूरी तरह से तैयार है आज से अगले 12 दिनों तक पूरे प्रदेश का दौरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज रोजगार मेरा अधिकार के तहत हर बेरोजगार से संपर्क साधकर उसके आंकड़े को सरकार के समक्ष रखा जायेगा और सरकार पर आने वाले विधानसभा सत्र में बनाया जायेगा।  

जिसमे हरियाणा में रोजगार मेरा अधिकार अधिनियम लागू हो और 75 फीसदी प्राइवेट कंपनियों में भी हरियाणा के युवा को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि कर्ज माफ़ी और बुढ़ापा पेंशन की उम्र कम करने के मुद्दे को लेकर आम लोगो के बीच जायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा 10 सीटें जीतने के बावजूद विधानसभा चुनाव के लिए कॉंफिडेंट को ओवर कॉंफिडेंट में बदल रही है और कांग्रेस का बिखराव सबके सामने है ऐसे में जनता उनको जवाब देने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में इन दोनों पार्टियों का विकल्प केवल जजपा ही है। उन्होंने कहा कि बूथ लेवल पर भी जजपा मजबूती से उभरेगी जिसके तहत आज उचाना में भी एक मीटिंग रखी गई है। वहीं हरियाणा में बढ़ते नशे पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आज पंजाब के साथ लगते एरिया में भी नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसको रोकने में हरियाणा सरकार और पुलिस बिलकुल फेल साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि नशे को रोकने में सीएम मनोहर फेलियर है। लेकिन जजपा नशे को रोकने का प्रयास करेगी। दुष्यंत चौटाला ने इनैलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला द्वारा दीपेंद्र सिंह हुडा की तारीफ करने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक अच्छे नेता की काबिलियत की तारीफ करना अच्छी बात है। उन्होंने भाजपा के 75 सीटें जीतने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि अगले 100 दिनों में 75 सीटें 25 सीटों में तब्दील हो जाएगी।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static