सरपंचों पर लाठीचार्ज : दुष्यन्त चौटाला की देवेंद्र बबली को नसीहत, बोले - संगठन ही बनाता है सरकारें, संगठन से बड़ा कोई नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 09:36 PM (IST)

झज्जर (दिनेश मेहरा) : ई-टेंडरिंग के विरोध में बुधवार को चंड़ीगढ़ में प्रदेशभर के सरपंचों द्वारा किए गए प्रदर्शन को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वार्ता से ही इसका समाधान होगा। एक बार प्रयास करना चाहिए। प्रयास में दिक्कतें आती हैं, लेकिन समाधान जरूर होता है। हमने भी इस मसले पर कोशिश की है अब सरपंचों का भी फर्ज बनता है कि वह भी कोशिश कर समाधान का कोई रास्ता निकालें। डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला यहां झज्जर के गांव डीघल में आयोजित हैंडबॉल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे। यहां उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर बधाई दी और कहा कि डीघल गांव के 70 से ज्यादा खिलाड़ी हैंडबॉल गेम्स में क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता से युवाओं व खिलाडिय़ों को बड़ा फायदा मिलेगा।

ई-टेंडरिंग वाले मामले और सरपंचों के विरोध प्रदर्शन मसले में पंचायत मंत्री और सत्ताधारी नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी को लेकर पूछे गए सवाल में दुष्यन्त चौटाला ने इशारों ही इशारों में एक तरह से पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि संगठन ही सरकारें बनाता है और संगठन से बड़ा कोई नहीं होता। डाक्टर अजय सिंह चौटाला ने पहले ही कहा है कि संगठन ही सरकारें बनाता है और संगठन से जीते हुए लोग ही सरकारें चलाने का काम करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देवेन्द्र बबली द्वारा कही गई बात को जिस ढंग से पेश किया गया वह भी गलत था और देवेन्द्र बबली ने जिस ढंग से वह बात कही थी वह भी गलत थी। इस मौके पर उनके साथ राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा भी शामिल हुए। उन्होंने भी प्रतियोगिता के आयोजकों को इस आयोजन के लिए बधाई दी। कार्तिकेय शर्मा ने अपने निजी कोष से दस लाख रूपए भी आयोजनकर्ताओं को दिए जाने की घोषणा की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static