BJP-JJP में गहराई दरार : अब दुष्यंत ने बिप्लब देब को याद दिलाया, कैसे हुआ था गठबंधन पर समझौता(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 05:20 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन दोनों ही पार्टियों के नेता गठबंधन को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं। एक तरफ जहां बीजेपी निर्दलीय विधायकों से नजदीकियां बढाने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ जजपा नेता व उपमुख्यमंत्री ने भी गठबंधन को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है। रोहतक पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को साफ कर दिया कि यह गठबंधन मजबूरी नहीं थी बल्कि प्रदेश को स्थिर सरकार देनी थी।

उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी दोनों पार्टियों की मंशा साथ चलने की है, अगर वह बदल जाए तो मैं कह नहीं सकता। उन्होंने कहा कि गठबंधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर दोनों पार्टियों के नेताओं में चर्चा के बाद ही सहमति बनी थी, उसके बाद ही गठबंधन पर मुहर लगी थी। दुष्यंत ने कहा कि जिस दिन दोनों पार्टियों में खटास हो गई, उस दिन मीडिया को सवाल करने का भी मौका नहीं मिलेगा।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को रोहतक जिले के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कांग्रेस की तरह प्राइवेट सेक्टर में इम्प्लॉइज पर न तो लाठियां भंजवाई और न ही किसी टीचर पर गोली चलवाई। मॉनसून को देखते हुए दुष्यंत चौटाला का कहना है कि कोई भी दिक्कत नहीं आएगी, पानी निकासी के लिए हमने सब इंतजाम कर लिया है। उन्होंने कहा कि उड़ीसा की घटना को देखते हुए हर प्रदेश में एनडीआरएफ की एक बटालियन तैनात होनी चाहिए, जिसे हम जगह देने के लिए तैयार हैं। अमृत योजना को लेकर दुष्यंत मानते हैं कि पैसा आया लेकिन प्लानिंग सही नहीं हुई। इतना ही नहीं, पहलवानों के मुद्दे पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं कोई दिल्ली पुलिस का अधिकारी नहीं हूं, मामले में पुलिस जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static