दुष्यंत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- बौखलाहट में भाजपा नेता जनता को बता रहे पाकिस्तानी(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 08:28 PM (IST)

रादौर(कुलदीप): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जेजेपी के अच्छे उम्मीदवारों को समर्थन देने के बयान का दुष्यंत चौटाला ने स्वागत किया है। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने करोड़पतियों को टिकट दी है। उन्होंने कहा कि कहा हार की बौखलाहट से मुख्यमंत्री के बाद अब भाजपा नेता भी खोने लगे आपा, जनता को बता रहे पाकिस्तानी।

PunjabKesari, haryana

रादौर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जेजेपी के अच्छे उम्मीदवारों को समर्थन देने के जवाब में कहा की वो तंवर के इस फैसले का स्वागत करते है और वो उनके आभारी है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने टीचरों व पूर्व फौजियों को टिकट देकर उनका सम्मान बढ़ाया है। 

PunjabKesari, haryana

हिसार के आदमपुर से भाजपा उम्मीदवार सोनाली फौगाट द्वारा एक जनसभा में लोगो को पाकिस्तानी कहे जाने के पूछे सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा की पहले बीजेपी के मुख्यमंत्री अपने कार्यकर्ताओ की गर्दन काट रहे थे, वही अब हार की बौखलाहट का असर भाजपा नेताओं पर भी साफ देखने को मिल रहा है, जिसके चलते ही अब वे प्रदेश की जनता को पाकिस्तानी कहने तक लग गए है। उन्होंने कहा की प्रदेश के लोगों ने अब जेजेपी की सरकार बनाने के मन बना लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static