सोनीपत: UP से मजदूरों को लेकर आ रही ईको कार ट्रक से टकराई, 2 की मौत, 7 घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 11:29 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले में भीषण हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश से सोनीपत के गोहाना में मजदूरों को लेकर आ रही ईको कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात मजदूर घायल हो गए। मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है जबकि घायलों को रोहतक व खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक गोहाना के गांव मुंडलाना के रहने वाला सतपाल नाम का युवक अपने खेतों में धान लगवाने के लिए उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से मजदूरों को लेकर गोहाना के गांव मुंडलाना जा रहा था लेकिन जैसे ही वह सोनीपत से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरीफरल एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा जखोली के पास पहुंचा तो उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई जिसमें पीलीभीत के रहने वाले रघुवेंद्र और छेदालाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वैन में सवार अन्य सात मजदूरों को भी चोटें आई हैं जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

वहीं सोनीपत पुलिस अब इस हादसे की गंभीरता से जांच कर रही है और पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static