शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस के कार्यकाल में बनाई गई खेल नीति की तारीफ की

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 08:52 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खेल नीति की सराहना करते हुए प्रदेश के खिलाड़ियों द्वारा मेडल जीतने पर उन्हें बधाई दी है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समय में भी खेल नीति अच्छी थी, लेकिन भाजपा सरकार के दौरान खेल नीति में पारदर्शिता आई है और खिलाड़ियों को योग्यता के अनुसार इनाम दिया जा रहा है। शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि इस महीने के अंत तक अध्यापकों का ट्रांसफर किया जाएगा।

 

भाजपा से समय में अधिक पारदर्शी बनी है खेल नीति- कंवरपाल गुज्जर

 

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर शनिवार को रोहतक में एमडीयू के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने प्रदेश में खिलाड़ियों द्वारा कॉमनवेल्थ गेम में लाए जा रहे पदकों को लेकर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों से यही उम्मीद थी कि वह गोल्ड मेडल लेकर आएंगे। साथ ही खिलाड़ियों के लिए हरियाणा की खेल नीति को लेकर छिड़ी बहस को लेकर कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खेल नीति में कोई कमी नहीं थी, लेकिन भाजपा सरकार की खेल नीति पारदर्शिता के अनुसार बनाई गई है। उन्होंने कहा कि आज खिलाड़ियों को मेडल के आधार पर ही नौकरी दी जाती है।

 

अध्यापकों के ट्रांसफर पर भी बोले शिक्षा मंत्री

 

शिक्षा मंत्री ने कहां कि जल्द ही प्रदेश में अध्यापकों के ट्रांसफर किए जाएंगे। इसके अलावा शिक्षा को और बेहतर बनाने के लिए फिलहाल के लिए रिटायर्ड अध्यापकों की भर्ती की जाएगी ताकि बच्चों की पढ़ाई प्रभावित ना हो। उन्होंने कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी पर ईडी के छापेमारी पर कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि जो गलत काम करेगा उसे उतना ही खतरा होगा। यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, तो सोनिया गांधी को डरने की जरूरत नहीं है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static