बुजुर्ग को अपहरण के बाद घर में कैद कर पीटा, फिर की लूटपाट

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 11:45 AM (IST)

पानीपत : गांव नंगलखेड़ी में 2 मकानों के बीच बनी दीवार को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी दम्पति द्वारा एक अन्य के साथ मिलकर बुजुर्ग के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला करीब 2 माह पहले का है जिसकी सुनवाई एस.डी. एम, की अदालत में चल रही थी। अदालत के आदेश पर ही धाना औद्योगिक सैक्टर-29 में केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू दी है। पुलिस का कहना है कि शुरू आती जांच में सामने आया कि मामला केवल मारपीट का है तथा घर के अंदर खाँचने और पैसे लूटने के आरोप गलत पाए गए हैं। 

गांव नांगल खेड़ी निवासी सुखबीर सिंह (50) पुत्र रणजीत सिंह ने बताया कि गांव में उसके 2 मकान हैं। पुरानी बस्ती वाले मकान को उसने किराए पर दे रखा है जबकि गांव के बाहर वाले मकान में कह खुद रहते हैं। पीड़ित का आरोप है कि गत 16 नवम्बर को कह अपने पुरानी बस्ती वाले मकान पर जा रहा था, तभी साथ लगते पकान में रहने बाले पड़ोसी ईश्वर सिंह ने उसे जबरन अपने मकान के भीतर खींच लिया। जहां पर पड़ोसी ने अपनी पत्नी व बेटी के साथ मिलकर उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। जब उसने बचाव में शोर मचाया तो किराएदार वहां आया तथा छुड़ाने लगा जिस पर आरोपियों ने उसे भी मारा-पीटा।

आरोपियों ने उसे धमकी दी कि कह कागज पर यह लिखकर दे कि दीवार में उनका हिस्सा है, वर्ना वह उसे जान से मार देंगे। उसे खत्म करने के लिए ही किडनैप किया गया हैं और अब यह मकान के सपने छोड़, यमलोक की तैयारी कर ले। पीड़ित का आरोप है कि मारपीट करते वक्त आरोपियों ने उसकी जेब से 6050 रुपए भी लूट लिए। तभी सूचना पाकर उसकी पत्नी, पुत्रवधु, 2 युवक तथा पड़ोसियों ने वहां पहुंचकर उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़वाया। उसे आरोपियों से जान का खतरा बना हुआ है तथा मकान पर कब्जा होने का भी डर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static