इंसाफ लेने के लिए विज से मिलने पैदल निकला बुजुर्ग पिता, हरियाणा पुलिस पर लगाए आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 04:10 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): 15 मार्च को डबवाली के गांव गोदिका में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत होने के मामले में अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजन पिछले कई दिनों से पुलिस से गुहार लगा रहे है, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं की है। मृतक मुकेश कुमार सिरसा की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का निवासी था। मृतक के परिजन इस मामले में हत्या का आरोप लगा रहे है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए है। 

मृतक मुकेश कुमार के पिता भवानी राम जो कि खुद एक बुजुर्ग है। आज इंसाफ की मांग को लेकर पैदल ही गृहमंत्री अनिल विज से मिलने के लिए सिरसा से अंबाला के लिए रवाना हुआ। इस मौके पर बुजुर्ग पिता भवानी राम ने मीडिया के समक्ष अपना दुखड़ा भी रोया और अपने बेटे की हत्या के मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है। वही डबवाली के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल ने इस मामले में जल्द कार्रवाई करने का दावा भी किया है। आपको बता दे कि मुकेश कुमार की 15 मार्च 2022 को डबवाली के गांव गोदिका के पास डेड बॉडी मिली थी। 

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत करते मृतक मुकेश कुमार के पिता भवानी राम ने बताया कि इसी साल 15 मार्च को उसके बेटे की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी लेकिन आज एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। भवानी राम ने कहा कि उन्हें अब सिरसा पुलिस से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है इसलिए वे प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज से मिलने के लिए अंबाला जा रहे है और गृह मंत्री अनिल विज से ही न्याय की गुहार लगाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर अनिल विज से मुलाकात अंबाला में नहीं हो सकी तो वे दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए जा सकते है। 

वही डबवाली के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल ने कहा कि मुकेश कुमार का शव गांव गोदिका के पास मिला था जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप गया था। मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था जिसके बाद डबवाली सदर थाना में 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू की थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया है जिसके इंचार्ज वे खुद है और इस एसआईटी में पुलिस के अधिकारी भी शामिल है। उन्होंने कहा कि मृतक मुकेश कुमार की गांव गोदिका में जमीन है और जमीन विवाद के चलते ही मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है और न ही मौत का कोई कारण बताया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static