आमने-सामने हुए दो सरकारी विभाग, बिजली विभाग ने काटा नगर परिषद कार्यालय का कनेक्शन

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 06:59 PM (IST)

सोनीपत(सुनील चौहान): गोहाना में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां दो सरकारी विभागों में आपस में आमने-सामने हो गए। जब बिजली विभाग के कर्मचारी नगर परिषद कार्यालय का बिजली का कनेक्शन काटने पहुंचे तो नगर परिषद कर्मचारियों ने बिजली कर्मचारियों को वही रोक लिया बल्कि उनकी मशीनरी को भी रोक लिया।

दरअसल, बिजली कर्मचारियों ने नगर परिषद कार्यालय पर बिजली का बिल बकाया होने के कारण यह कनेक्शन काटा दिया। बिजली विभाग के अधिकारियों के अनुसार नगर परिषद गोहाना पर करीब एक करोड़ 70 लाख का बिजली का बिल बकाया है जिसकी वजह से यह बिजली का कनेक्शन काटा गया। बिजली कनेक्शन काटे जाने के बाद गुस्साए नगर परिषद कर्मचारियों ने अपने कार्यालय के बाहर का गेट बंद कर दिया और गेट के सामने जेसीबी मशीन खड़ी कर दी बिजली विभाग साथ जो मशीनरी आई थी उसे जाने नहीं दिया।

दोनों विभागों के अधिकारियों एक दूसरे पर विभागों के बकाया होने का आरोप लगा रहे हैं वही नगर परिषद के अधिकारी बिजली विभाग पर एक करोड़ 73 लाख बकाया होने की बात कर रहे हैं । मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ही विभागों के अधिकारी एक-दूसरे पर कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कर रहे हैं 

सुनील चौहान जेई बिजली विभाग गोहाना ने बताया कि बिजली विभाग की तरफ से गोहाना नगर परिषद कार्यालय का बिजली का कनेक्शन काटने के आदेश प्राप्त हुए थे। आदेश मिलने के बाद आज हमने नगर परिषद के कार्यालय के बिजली कनेक्शन को मैन कनेक्शन हटा दिया है यह कनेक्शन बिजली विभाग ने नगर परिषद पर एक करोड़ 70 लाख रुपये बिजली का बिल बकाया होने की वजह से काटा है।  नगर परिषद के कर्मियों ने गेट बंद कर हमारी मशीनरी को रोक लिया है।

वही नगर परिषद के अधिकारियों ने बताया कि आज बिजली कर्मचारियों ने हमारे ऑफिस का बिजली का कनेक्शन काट दिया है जिसकी वजह से लाइट नहीं आ रही है बिजली कर्मचारियों ने बगैर किसी नोटिस के बात किए बगैर यह बिजली का कनेक्शन काटा है जबकि बिजली विभाग पर नगर परिषद का एक करोड़ 73 लाख रुपए बकाया है यह प्रॉपर्टी टैक्स दूसरे टैक्सों के साथ बिलो में हिस्सेदारी के पैसे बकाया है। यहां फायर ब्रिगेड का भी ऑफिस है हमने इनकी मशीनरी को रोक लिया है जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वहीं पर की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static