निगम के कचरा प्लांट पर बिजली विभाग का छापा, 24 लाख का जुर्माना

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 02:20 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी):बिजली निगम ने नगर निगम के कचरा प्लांट पर छापेमारी की, जिसके चलते बिजली कनेक्शन न होने के कारण 24 लाख का जुर्माना लगाया गया है। बिजली निगम की अधिकारी सीमा नहरा ने बताया कि प्लाट पर बिना किसी बिजली कनेक्शन के ही बिजली चलाई जा रही थी और इसी कारण 24 लाख का जुर्माना लगाया गया है। वही जुर्माना के साथ-साथ नोटिस देकर एफ.आई.आर. भी दर्ज करवाई जा चुकी है। 
PunjabKesari
नगर निगम के कमिशनर ने कहा कि बिजली निगम की तरफ से यह गलत किया गया है और हमने 8 महीने पहले ही कनेक्शन के लिए बिजली निगम के पास कागजात भेज दिए थे और सिक्योरिटी राशि भी जमा करवा दी थी। लेकिन उनकी तरफ से कनेक्शन  नहीं दिया गया। जिसके बाद 3 बार लिखित में भी पत्र लिखकर जवाब मांगा गया। लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया और जिस समय जुर्माना किया गया कोई भी निगम अधिकारी व कर्मचारी वहां पर नहीं था और प्लांट भी बंद पड़ा हुआ था। वही इस बारे में जल्द उच्च अधिकारियों से बातचीत की जाएगी और निगम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएगा। 
PunjabKesari
एक तरफ बिजली निगम ने प्लांट पर जुर्माना लगाने के बाद कनेक्शन के कागजात पुरे न होने की बात कही है। नगर निगम कागजात के साथ-साथ सिक्योरिटी राशि भी जमा करवाने की बात कह रहा है।
PunjabKesari
दोनो विभाग एक-दुसरे पर आमने-सामने आ चुके हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि गलती किसकी है और अब कब तक यह प्लांट दौबारा चालू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static