शर्मनाक : हिसार में पुत्रवधू ने कड़ाके की ठंड में 80 साल की बुजुर्ग को घर से निकाला

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 08:52 AM (IST)

हिसार : आजाद नगर एरिया के विराट नगर में करीब 55 साल की एक महिला ने अपनी 80 साल से ज्यादा उम्र की सास छन्नो देवी को कड़ाके की ठंड में घर से निकाल दिया। किसी राहगीर ने घर के बाहर बैठी वृद्धा, खुले में पड़े सामान व कहासुनी करती पुत्रवधू की मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो में पुत्रवधू वीडियो बनाने वाले युवक के साथ भी कहासुनी करती और सास के साथ मारपीट करने की हामी भरती नजर आ रही है। इतना ही नहीं, वह पुलिस पर भी तंज कसती सुनाई दे रही है। वृद्धा ने बाद में आपबीती सुनाते हुए कहा, वा मेरै खूब मारै सै।

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुक्रवार शाम को कुछ एन.जी.ओ. और महिला संगठनों के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। उन्होंने आस-पास के लोगों के साथ समाधान के मसले पर बातचीत की। इसके बाद आजाद नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी शकुंतला को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है वृद्धा के 3 बेटे हैं। 

सोनीपत का मामला भी हुआ था वायरल
कुछ अरसे पहले राज्य के सोनीपत शहर में एक नर्स द्वारा अपनी 82 वर्षीय सास के साथ मारपीट करने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पर पुलिस ने मारपीट करने वाली नर्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। उस वीडियो में नर्स की बर्बरता साफ दिखी थी। सोशल मीडिया पर मामला जमकर वायरल होने और गिरफ्तारी के बाद नर्स ने अपनी शर्मनाक हरकत पर अफसोस जाहिर किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static