सोनाली फोगाट से पिटने वाले कर्मचारी ने बताई विवाद की वजह, चुनावी रंजिश से जुड़ा है मामला!

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 03:30 PM (IST)

हिसार (विनोद): टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट एक सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ मारने व चप्पलों से पीटने के मामले को लेकर विवादों में आ चुकी हैं। मामला सुर्खियों में उठने के बाद सोनाली ने जहां कर्मचारी पर अभद्रता को आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दी। वहीं सोनाली से पिटने वाले मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह ने भी सोनाली पर गंभीर आरोप लगाए हैं, पुलिस में शिकायत दी है।

सचिव सुल्तान सिंह ने मीडिया के सामने भी सोनाली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुल्तान का आरोप है कि सोनाली ने उनके साथ पिछले विधानसभा चुनाव की चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की है। सोनाली अपने साथ दो-चार लड़के लेकर आई थी, जिन्होंने मुझसे पूछा कि आपने चुनाव के दौरान मैडम की खिलाफत की थी? जिस पर मना करने पर लड़कों ने अटैक कर दिया। 

वीडियो में देखें सुल्तान सिंह द्वारा सोनाली पर लगाए गए आरोप-



सुल्तान ने बताया कि उन्हें कुछ गुंडो ने घेर लिया और जबरदस्ती माफी नाम लिखवा लिया है। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है और पुलिस कार्यवाही कर रही है। गौरतलब है कि सोनाली फोगाट ने मार्किट कमेटी हिसार के सचिव सुलतान सिंह थप्पड़ जड़ा और चप्पलों से पिटाई की है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। हालांकि अधिकारी व सोनाली फोगाट एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है। इस मामले की जांच डीएसपी जोगेद्र सिंह कर रहे हैं। 

कौन है सोनाली फोगाट
टिकटॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ  चुनाव लड़ा था, हालांकि उनको हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी सक्रिय और मशहूर हैं। सोनाली आए दिन अपने टिकटॉक वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

(सोनाली के चप्पल कांड पर सब इंस्पेक्टर बोली- आप जज नहीं, मौके पर होती तो औकात दिखा देती)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static