मुरथल में हालत खराब, अब इन ढाबों पर कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 07:26 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जीटी रोड बेल्ट पर स्तिथ मुरथल के ढाबे अब हरियाणा समेत छह प्रदेशों के लिए मुसीबत बनते जा रहे है। यहां सुखदेव व गरम धरम ढाबे के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जब स्वास्थ्य विभाग ने सभी ढाबों के कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया तो पहलवान, साहेब, कुबेर, आहूजा, पंजाब हिमाचली व झिलमिल ढाबे के कर्मचारी भी संक्रमित मिले। इसके साथ जेल में भी चार लोगों को कोरोना की पुष्टि पिछले 24 घंटे में हुई है।

PunjabKesari, haryana

मुरथल के पहलवान ढाबे से 5, कुबेर से 3 और आहूजा, झिलमिल, साहेब व पंजाब हिमाचली ढाबे से 1 - 1 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला। कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सभी को सील कर दिया गया है। वहीं सोनीपत जेल से भी चार लोग संक्रमित मिले।

मीटिंग में दी नियमों के तहत ढाबे खोलने की चेतावनी व हिदायत
सोनीपत के मुरथल के ढाबे अपने परांठो के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध है, लेकिन अब ये कोरोना के लिए प्रसिद्ध होते जा रहे हैं। क्योंकि ढाबों के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल कर आ रहे है। जिसके चलते जिला प्रशासन ने सभी ढाबा मालिकों की एक मीटिंग बुलाई और सभी को नियमों के तहत खोलने की हिदायत व चेतावनी दे डाली। ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जाए।

PunjabKesari, haryana

संचालकों के हिदायत दी गई कि अपने ढाबों को नियमों के तहत खोलें, ढ़ाबे पर आने जाने वाले शख्स व परिवार का ब्यौरा रजिस्टर में लिखें, ढाबे की सीसीटीवी फुटेज जिला प्रशासन को दें। ताकि ढाबों की कार्यप्रणाली पर नजर रखी जा सके।

इस बारे जानकारी देते हुए डीसी श्याम लाल पुनिया ने बताया कि मीटिंग में सभी ढाबा मालिकों को हिदायतें दी गई है कि नियम और कानून के तहत ही ढाबों को खोला जाए। 10 सितंबर तक सभी अपने ढाबों पर व्यवस्था पूरी कर लें।

PunjabKesari,haryana

उन्होंने कहा कि सभी ढाबा मालिक और संचालक अपने ढाबे और होटलों की सीसीटीवी फुटेज भी प्रशासन को देंगे। ताकि प्रशासन सभी ढाबा की कार्यप्रणाली पर नजर रख सके, जो ढाबा और होटल नियमों का पालन नहीं कर रहे होंगे उन पर कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static