STF के साथ बदमाशों की मुठभेड़, JJP नेता रविंद्र सैनी की हत्या में शामिल आरोपियों को लगी गोली... अस्पताल में दाखिल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 06:28 PM (IST)

हांसी/जींद(अमनदीप पिलानिया): हांसी में मंगलवार को देर रात STF के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी । इस दौरान 3 बदमाशों को पैर में गोलियां लगी । बाद में तीनों को हांसी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश JJP नेता रविंद्र सैनी की हत्या में शामिल थे। बदमाशों की पहचान सचिन जींद, योगेश खरक जाटान रोहतक, विकास पिंजोखरा भिवानी के रूप में हुई है।

बता दें कि हरियाणा के हिसार के हांसी में 10 जुलाई की शाम को यह हत्याकांड हुआ था। तीन बाइक सवारों ने रवींद्र सैनी की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी भागते समय सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे। जिसके बाद पुलिस मास्टरमाइंड विकास उर्फ विक्की नेहरा समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में 10 से अधिक लोग शामिल है। रविंद्र सैनी की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई थी।

पुलिस ने चार आरोपियो को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इन चारों आरोपियों ने हत्याकांड की प्लानिंग की थी। लेकिन पुलिस को शूटर्स की तलाश थी। जिसके बाद पुलिस हिसार के उमरा रोड पर मंगलवार देर रात को शूर्टर और पोलइ में मुठभेड़ हुई। और पुलिस ने तीनो पर जवाबी फायरिंग में फायर किये जिससे तीनों घायल हो गए।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static