पुलिस अौर बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से एक जवान जख्मी

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 09:16 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): वांछित बदमाशों की सूचना मिलने के बाद राजस्थान पुलिस की टीम कार में सवार बदमाशों का पीछा करते हुए जब जिला रेवाड़ी की सीमा में घुसी तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। घेराबंदी के बाद मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए। 

जिले के साथ लगते राजस्थान के खुशखेड़ा थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि अनेक संगीन मामलों में नामजद व फरार बदमाश रेवाड़ी सीमा के पास देखे गए हैं। खुशखेड़ा पुलिस की टीम मुकेश कुमार के नेतृत्व में बीती शाम बदमाशों का पीछा करते हुए दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित गांव बखापुर के पास पहुंची। चारों तरफ से घिर जाने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में जैकब नाम का सिपाही कंधे पर गोली लगने से घायल हो गया लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है। तत्पश्चात कसौला थाना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया और बदमाशों को घेर लिया गया। 

कसौला थाना के प्रभारी सुरेन्द्र श्योराण ने बताया कि मुख्य सरगना को पकड़ लिया। पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ खुशखेड़ा थाना क्षेत्र के समीप हरियाणा सीमा में बखापुर गांव में हुई। आरोपी रतिराम पूर्व में हुई मुठभेड़ में यूआईटी थाने का आरोपी है जिसकी तलाश अभी तक जारी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static