सड़कों पर दुकानदारों का अतिक्रमण, हाइवे पर आए दिन जाम के हालात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 12:07 PM (IST)

फतेहाबाद (का.प्र.) : शहर के बीचोंबीच निकलने वाले हाइवे का नजारा अब अलग ही प्रतीत होता है। यह हाइवे कम और कार पार्किंग ज्यादा दिखाई देने लगा है। सिरसा और हिसार को जोडऩे वाले इस हाईवे पर दुकानदारों ने तो अतिक्रमण किया हुआ है, रही बची कसर कार चालक अपनी कार को हाइवे के किनारे पार्किंग करके निकाल देते हैं। एम.एम. कालेज से लेकर लघु सचिवालय तक दोपहर से लेकर सायं तक जाम जैसे हालात रहते हैं।

शहर के अंदर भी अब साइडों में वाहन खड़े से लोग बेहाल हैं। गौरतलब है कि पहले बाजार में बीचोंबीच वाहन खड़े करने से लोगों को काफी राहत मिली थी और दुकानदारों का भी अतिक्रमण हटा था, लेकिन ट्रैफिक इंचार्ज द्वारा आगे दौड़ पीछे छोड़ की रणनीति को अपनाते हुए शहर के ट्रैफिक से ध्यान ही हट गया। इस पर लोगों ने बेखौफ होकर फिर से दुकानों के आगे अतिक्रमण करना शुरू कर दिया, वहीं कुछेक दोपहिया व कार चालक भी अपनी गाडिय़ों को सड़कों के साइड में लगाते दिखाई दे जाते हैं।  

जब ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए कदम उठाया था तो उस समय लम्बे समय तक लोगों ने राहत की सांस ली थी और ट्रैफिक पुलिस द्वारा ट्रैफिक रूल्स तोडऩे वाली सैंकड़ों गाडिय़ों को बाजारों के बीच से उठवाया गया था, लेकिन अब फिर हालात ज्यों के त्यों हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static