जेजेपी के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ का विस्तार, 82 हलका प्रधानों की नियुक्ति

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 09:08 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): जननायक जनता पार्टी ने अपने पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ में 82 हलका प्रधानों की नियुक्ति की है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने विचार विमर्श कर ये नियुक्तियां तय की है।

जेजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर राठी ने बताया कि अंबाला कैंट हलके में हवलदार रघवेंद्र सिंह, मुलाना में हवलदार तिरलोचन सिंह, नारायणगढ़ में प्रदीप कुमार, अंबाला सिटी में सुरेंद्र, भिवानी में दिलबाग, लोहारू में धन सिंह, तोशाम में हवलदार भलेराम, बवानीखेड़ा में हवलदार बलवान, बाढ़ड़ा में सुबेदार करण सिंह, दादरी में सुबेदार धर्मबीर पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ में हलका अध्यक्ष होंगे।

इसी तरह फरीदाबाद हलके में विंग कमांडर सतिनदेव दुग्गल, पृथला में रणबीर सिंह, तिगांव में बच्चु सिंह नरवत, बल्लभगढ़ में ओमप्रकाश, टोहाना में सुबेदार दलबीर सिंह, रतिया में सुबेदार मेजर करनैल सिंह, फतेहाबाद में सुबेदार सुनील कुमार, गुरुग्राम में कर्नल योगीदेव, बादशाहपुर में सुनील, पटौदी में विनय यादव और सोहना में सुनील खटाना पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के हलका अध्यक्ष होंगे। सुखविंदर राठी ने बताया कि हिसार हलके में सुबेदार मेजर राममेहर, नलवा हलके में हवलदार सुरेंद्र मेहला, आदमपुर में हवलदार महेंद्र सिंह, उकलाना हलके में हवलदार रघबीर सिंह, नारनौंद में सुबेदार प्रकाश मोर, हांसी में सूबेदार सूरत सिंह जेजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के हलका प्रधान होंगे। इनके अलावा बेरी में कैप्टन महावीर सिंह, बहादुरगढ़ में सुरेश,  बादली में हवलदार सुरेंद्र सिंह, झज्जर में सूबेदार मेजर वजीर सिंह, जींद में हवलदार राजेंद्र पहल, उचाना में हवलदार सत्यनारायण पुनिया, नरवाना में हवलदार महावीर सिंह, जुलाना में सूबेदार नरेश कुमार और सफीदों में सूबेदार दलबीर सिंह को हलका प्रधान का पद दिया गया है।

सुखविंदर राठी ने बताया कि कैथल में सूबेदार मुख्तियार सिंह, कलायत में हवलदार किताब सिंह, गुहला में हवलदार दलीप सिंह, पुंडरी में सूबेदार रामचंद्र, करनाल में जगमिंदर सिंह, इंद्री में घनश्याम, नीलोखेड़ी में हवलदार नरेंद्र सिंह, असंध में हवलदार जगबीर मान, घरौंडा में हवलदार प्रीतम सिंह को हलका प्रधान नियुक्त किया गया है। इनके अलावा थानेसर में सुखविंदर सिंह, शाहबाद में अजीत सिंह, लाडवा का कर्मवीर सैन, पेहवा में नरवाल सिंह, महेंद्रगढ़ में हवलदार उमेद सिंह, अटेली में इंस्पेक्टर अमर सिंह, नांगल चौधरी में सूबेदार असील सिंह, नारनौल में हवलदार संदीप को जेजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के हलका प्रधान का पद दिया गया है।

सुखविंदर राठी ने बताया कि कालका में नायब सूबेदार विनोद दुबे, पंचकूला में सूबेदार धर्मपाल शर्मा, पानीपत सिटी में सूबेदार करतार सिंह, पानीपत ग्रामीण में हवलदार जगदीश, इसराना में बालकिशन, समालखा में नायक कृष्ण, होडल में मुंशी राम, हथीन में विजयपाल, पलवल में दशरथ शर्मा, रेवाड़ी में हवलदार मनोज कुमार, बावल में सूबेदार भरत सिंह, कोसली में कैप्टन दलीप, रोहतक में सूबेदार अजीत सिंह, गढ़ी सांपला किलोई में सूबेदार धर्मवीर सिंह, कलानौर में सूबेदार अजमेर सिंह, महम में सूबेदार दिलबाग सिंह को यह पद दिया गया है।

इनके अलावा सिरसा में हवलदार ओमप्रकाश, ऐलनाबाद में हवलदार राजाराम, डबवाली में जसवंत सिंह, सोनीपत में सूबेदार मेजर कीर्तन मलिक, खरखौदा में सूबेदार जोगिंदर सिंह, बरोदा में सूबेदार शमशेर सिंह, गन्नौर में सूबेदार जय भगवान, गोहाना में कैप्टन फूल कुमार, राई में हवलदार रामकुमार, सढ़ौरा में रामेश्वर, यमुनानगर में सूरज प्रकाश बख्शी, जगाधरी में किशन गोपाल धीमान, रादौर में रोशन लाल को जेजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ का हलका प्रधान नियुक्त किया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static