फेसबुक फ्रैंड ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर फोटो खींच किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2022 - 09:47 AM (IST)

हिसार : शहर की एक युवती ने आजाद नगर के कुलदीप बेरवाल नामक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, मोबाइल से फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने और 3 बार गर्भपात करवाने व जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने नामजद सहित 2 के खिलाफ दुष्कर्म करने, गर्भपात करवाने, जान से मारने की धमकी देने और एस.सी.-एस.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि उसने अप्रैल 2019 में एक युवक के साथ लव मैरिज की थी। मैं गुरुग्राम में प्राइवेट जॉब करती थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति के साथ मनमुटाव हो गया। मैं अक्तूबर 2019 में पति से तलाक लेने के लिए यहां कोर्ट में गई थी। वहां मेरी मुलाकात आजाद नगर के कुलदीप बेरवाल के साथ हुई। वह साल 2017 से मेरा फेसवुक फ्रैंड चला आ रहा था। मैंने उसको मामला बताया तो उसने कहा कि मेरा एक दोस्त वकील है। वह तुमको तलाक के पहलुओं के बारे में समझा देगा। कुलदीप ने 22 अक्तूबर 2019 को फोन कर मुझे कहा कि तलाक के मसले पर बात करनी है, नागोरी गेट के पास कैफे में आ जाओ। युवती ने कहा कि मैं वहां गई तो वह कैफे न होकर होटल था। कुलदीप ने वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और बेहोशी में एक कमरे में ले जाकर और दुष्कर्म कर मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो खींच ली।

कुलदीप फोन व व्हाट्सएप पर संपर्क में रहकर मुझे शादी करने का झांसा देता रहा। उसने जून 2020 में कॉल कर मुझे गुरुग्राम से बुलाया । वह मुझे यहां बस अड्डे के पास के होटल में ले गया और दुष्कर्म कर शादी करने का वायदा किया। बार-बार दुष्कर्म करने से वह 3 बार गर्भवती हुई और आरोपी ने तीनों बार गर्भपात करवा दिया। वह फरवरी 2022 में मुझे शिमला ले गया और वहां भी होटल में दुष्कर्म किया। उसने इस साल 20 फरवरी को जातिसूचक टिप्पणी करते हुए शादी करने से इन्कार कर दिया। उसने अपने दोस्त से मेरी फोन पर बात करवाई तो उसने भी मुझ पर जातिसूचक टिप्पणी की। मेरी नौकरी छूट गई और मैं डिप्रेशन में आ गई। मैंने 12 जून को परिजनों को आपबीती बताई। परिजन कुलदीप के घर बात करने गए। मगर उन्होंने शादी करवाने से साफ इन्कार कर दिया। सिटी थाना पुलिस ने नामजद कुलदीप व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static